scriptसहारनपुर जेल में बंदी आशीष शर्मा की संदिग्ध हालात में मौत, परिजनाें ने लगाए गंभीर आराेप | Ashish Sharma dies under suspicious circumstances in Saharanpur jail | Patrika News

सहारनपुर जेल में बंदी आशीष शर्मा की संदिग्ध हालात में मौत, परिजनाें ने लगाए गंभीर आराेप

locationसहारनपुरPublished: Jan 27, 2021 06:44:40 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

परिजनों ने लगाया जेल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप
पाेस्टमार्टम रिपाेर्ट के बाद हाेगा माैत के कारणाें का खुलासा

sre-1.jpg
पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
सहारनपुर . पत्नी की हत्या के आरोप में जिला जेल में बंद शिवेंद्र विहार कॉलोनी के रहने वाले आशीष शर्मा की जेल में ही संदिग्ध हालात में मौत हो गई। परिजनों ने जेल प्रशासन पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं।
यह भी पढ़ें

एक दिन की डीएम बनी इंटरमीडिएट की टॉपर छात्रा ने जिलाधिकारी की सीट पर बैठते ही दिए निर्देश

सहारनपुर की शिवेंद्र विहार कॉलोनी के रहने वाले आशीष शर्मा की शादी दाे साल पहले हुई थी। पत्नी की हत्या के आरोप में आशीष को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया था जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया था। बुधवार को आशीष शर्मा की जेल में अचानक हालत बिगड़ी और उसकी माैत हाे गई। जेल प्रशासन का कहना है कि हृदय गति रुकने से आशीष की मौत हुई है। हार्ट अटैक आते ही आशीष काे जिला अस्पताल ले जाया गया थ जिला अस्पताल के चिकित्सकाें ने कहा है कि जब आशीष काे अस्पताल में लाया गया ताे उस समय उसकी माैत हाे चुकी थी।
यह भी पढ़ें

घर में अकेली थी महिला, देवर ने खोला कमरे का दरवाजा तो निकल गई चीख

उधर मृतक के परिजनों ने जेल प्रशासन पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं और कहा है कि समय पर उपचार न मिलने की वजह से आशीष की मौत हुई है। फिलहाल आशीष शर्मा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है इस पूरे मामले में न्यायिक जांच बैठा दी गई है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो