scriptडिप्टी सीएम की सभा में योगी के मंत्री ने कहा भाजपा के लिए चुनौती है कैराना चुनाव | Bjp Minister says that Kairana election is a challenge | Patrika News
सहारनपुर

डिप्टी सीएम की सभा में योगी के मंत्री ने कहा भाजपा के लिए चुनौती है कैराना चुनाव

कैराना उप चुनाव से ठीक पहले सहारनपुर पहुंचे उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बसपा सपा और कांग्रेस पर साधा निशाना

सहारनपुरApr 12, 2018 / 09:32 pm

shivmani tyagi

lucknow

keshav prsad morya

सहारनपुर।

सहारनपुर पहुंचे उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की सभा में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के मंत्री डॉक्टर धर्म सिंह सैनी ने कैराना चुनाव को भाजपा के लिए चुनौती बताया। उन्होंने कहा कि कैराना चुनाव भाजपा के लिए चुनौतीपूर्ण है, ऐसा कहते हुए उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से चुनाव के लिए अभी से मेहनत शुरु करने की अपील भी की। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य यहां महर्षि कश्यप जयंती के कार्यक्रम में शामिल हाेने के लिए सहारनपुर पहुंचे थे। यहां गांधी पार्क मैदान में महर्षि कश्यप जयंती के प्रोग्राम का आयोजन किया गया। इसी प्रोग्राम में जब उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे तो उनके भाषण से पहले आयुष मंत्री डॉक्टर धर्म सिंह सैनी को बोलने के लिए कहा गया और इसी दौरान मंच से भाषण देते हुए डॉक्टर धर्म सिंह सैनी ने कैराना चुनाव को भाजपा के लिए चुनौती बताया।
गठबंधन काे बताया माेदी राेकाे प्रतियाेगिता

उप मुख्यमंत्री ने अपने अपने भाषण के दाैरान देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी काे आैर अधिक मजबूत करने की बात कहते हुए 2019 की तैयारियाें की जुट जाने का आह्वान किया। बाेले कि, इस देश और प्रदेश के अंदर कुछ लोग ऐसे हैं जिन्होंने 2019 के चुनाव को देखते हुए एक तैयारी शुरू की है और इस तैयारी का नाम है मोदी रोको प्रतियोगिता। यहां उनका तात्पर्य गठबंधन काे लेकर था। इस तरह उप मुख्यमंत्री ने सपा, बसपा आैर कांग्रेस के गठबंधन काे माेदी राेकाे प्रतियाेगिता का नाम दिया आैर कहा कि यह सभी मिलकर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 20 19 में प्रधानमंत्री बनने से नहीं राेक सकते आैर इसका सबसे बड़ा कारण है यह है कि नरेंद्र माेदी के साथ जनता का आशीर्वाद है। ऐसे में अगर यह सभी विरोधी मिलकर एक साथ भी हो जाते हैं तो भी वह वोट नहीं ले पाएंगे, वोट देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास ही रहेगा।
100 से 60 हमारा बाकी में बटवारा

महर्षि कश्यप जयंती समाराेह के मंच से उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद माैर्य ने 2019 चुनाव काे लेकर 100 में से 60 हमारा बाकी में बंटवारा का नारा भी दिया। यानि उप मुख्यमंत्री ने साफ कह दिया कि 2019 चुनाव में 100 में से 60 सीटे भाजपा काे मिलने वाली हैं आैर बाकी में सभी पार्टियां रहेंगी। यह कहते हुए उन्हाेंने एक बार फिर से कहा कि भाजपाई 2019 के चुनाव की तैयारी में जुट जाएं।
एकजुट होने का किया आह्वान
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कार्यक्रम के मंच से एकजुटता का आह्वान किया। बाेले कि, आज बंटवारे की राजनीति की जा रही है लेकिन हम बंटवारे की राजनीति नहीं करते हम जोड़ने की बात करते हैं। हम विकास की बात करते हैं। कहा कि, पूर्व की सरकार ने गरीबी हटाओ का नारा जरूर दिया था लेकिन किसी गरीब का भला नहीं किया और जिन लोगों ने यह नारा दिया था उनकी अगली पीढ़ियां तक सुरक्षित हो गई हैं। बाेले कि देख लाे जाकर गरीबाें का ताे उद्धार ताे नहीं हुआ लेकिन गरीबी हटाआे का नारा देने वाले खुद अमीर हो गए हैं। इससे आगे उप मुख्यमंत्री बाेले कि जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की कुर्सी संभाली है तब से गरीबों का उत्थान हो रहा है चाहे वह गरीबों की बीमारी का इंश्योरेंस हो, किसान की आमदनी बढ़ाने की बात हो चाहे फिर गरीब का खाता बैंक में खुलवाने की बात हो देश में गरीबों का विकास हुआ है।

Home / Saharanpur / डिप्टी सीएम की सभा में योगी के मंत्री ने कहा भाजपा के लिए चुनौती है कैराना चुनाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो