scriptBreaking: गन्ना मंत्री सुरेश राणा के क्षेत्र में बीज कंपनी के एमआर की गाेली मारकर हत्या | Breaking: MR of seed company murdered in Jalalabad | Patrika News
सहारनपुर

Breaking: गन्ना मंत्री सुरेश राणा के क्षेत्र में बीज कंपनी के एमआर की गाेली मारकर हत्या

Highlights

बाइक सवार तीन बदमाशों ने मारी गाेली
अस्पताल जाते वक्त घायल युवक ने ताेड़ा दम

 
 

सहारनपुरJun 11, 2020 / 06:40 pm

shivmani tyagi

Murder

Murder

शामली। गुरुवार शाम शामली ( Shamli ) के थानाभवन क्षेत्र में बाइक सवार तीन लोगों ने बीज कंपनी के एमआर की गाेली मारकर ( murder )
हत्या कर दी। गन्ना मंत्री सुरेश राणा के विधानसभा क्षेत्र में दुस्साहसिक ढंग से वारदात काे अंजाम देकर हत्याराेफी तमंचा लहराते हुए फरार हाे गए। मृतक की शिनाख्त शामली के रहने वाले कपिल काैशिक के रूप में हुई है।
यह भी पढ़ें

दुकान और प्लॉट खरीदने वालों के लिए सुनहरा मौका, 20 जून है आखिरी तारीख, जानिए क्या है कीमत

घटना गुरुवार की है। दाेपहर करीब चार बजे शामली के थाना अदर्श मंडी क्षेत्र के गांव गाेरणी निवासी कपिल काैशिक बाइक से जा रहे थे। यह एक बीज कंपनी में बताैर एमआर काम करते थे। थाना भवन क्षेत्र में जलालाबाद कस्बे के पास बााइक पर सवार हाेकर आए तीन बदमाशों ने कपिल काे गाेली मार दी। दिनदहाड़े गाेली मारकर आराेपी फरार हाे गए। इसके बाद लाेगाें ने शाेर मचाया ताे घायल काे अस्पताल ले जाया गया।
यह भी पढ़ें

गुरुद्वारे में दो पक्षों में जमकर हुआ पथराव, दिखा खौफनाक मंजर

अस्पताल में चिकित्सकों ने इसे मृत घाेषित कर दिया। एसपी शामली विनीत जायसवाल का कहना है कि कुछ सुराग मिले हैं। जिनके आधार पर जांच काे आगे बढ़ाया जा रहा है। परिजनाें की ओर से आई तहरीर के आधा पर कार्रवाई की जा रही है।
यह भी जानिए

वारदात काे थानाभवन थाना क्षेत्र के एनएच 709B अंजाम दिया गया। मृतक थानाभवन क्षेत्र में किसी जरूरी काम से गया था। अभी वह जलालाबाद कस्बे के बड़े बिजली घर के पास पहुंचा ही था कि, अज्ञात बदमाश बाइक पर सवार होकर पहुँचे और ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। एक गोली बदमाश की छाती में लगी और वारदात को अंजाम देकर अज्ञात बदमाश मौके से भाग निकले। वारदात के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। राहगीरों ने घायल को थानाभवन सीएससी में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।
यह भी पढ़ें

यूपी: पत्नी से बात करने से राेका ताे पड़ाेसी कर दी गाेली मारकर हत्या

युवक की मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया और सूचना पर कैबिनेट गन्ना राज्य मंत्री सुरेश राणा ( Suresh Rana MLA Suresh Rana ) मौके पर पहुंचे। कैबिनेट गन्ना राज्य मंत्री सुरेश राणा ने मृतक के परिजनों को सांत्वना दी और साथ ही पुलिस प्रशासन को वारदात खुलासा करने काे कहा। सूचना पर सीओ थाना भवन अमित सक्सेना भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ पहुँचे। आस-पास में काबिंग भी कराई गई लेकिन हमलावरों का काेई सुराग नहीं लगा।

Home / Saharanpur / Breaking: गन्ना मंत्री सुरेश राणा के क्षेत्र में बीज कंपनी के एमआर की गाेली मारकर हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो