script

Breaking: लॉक डाउन के बीच यूपी के मुजफ्फरनगर में पुलिस पर हमला, दो पुलिसकर्मी गंभीर

locationसहारनपुरPublished: Apr 01, 2020 08:36:59 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

भाेपा थाना क्षेत्र के माेरना गांव की घटना
भीड़ हाेने की सूचना पर पहुंची थी पुलिस
गांव में इकट्ठा भीड़ ने बाेल दिया हमला

policemzn.jpg

muzaffarnagar police

मुजफ्फरनगर Muzaffarnagar: भाेपा थाना क्षेत्र के गांव माेरना में लॉक डाउन के बीच भीड़ इकट्ठा हाेने की सूचना पर पहुंचे पुलिकर्मियों पर भीड़ ने हमला बाेल दिया। ग्रामीणों के हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल हाे गए। इनमे से दाे काे गंभीर चाेटे आई हैं जिन्हे मेरठ रेफर कर दिया गया है। एसएसपी अभिषेक यादव का कहना है कि हमलावरों की तलाश की जा रही है।
यह भी पढ़ें

देशभर में कोरोना वायरस के लिए तब्लीगी जमात के मरकज को बदनाम करने पर मौलाना मदनी का आया बड़ा बयान

भाेपा पुलिस को सूचना मिली कि भोपा थाना क्षेत्र के गांव मोरना में कुछ लोग इकट्ठा हैं और लॉक डाउन का उल्लंघन हो रहा है। इस सूचना पर माेरना चौकी प्रभारी लेखराज अपने साथ दो सिपाहियों को लेकर गांव पहुंचे। बताया जाता है कि जैसे ही इन्होंने इकट्ठा भीड़ में माैजूद लाेगाें काे अंदर जाने की बात कही ताे पुलिसकर्मियों और लोगों के बीच बहस हाे गई। इसके बाद मामला बिगड़ गया और लाेगाें ने पुलिसकर्मियों पर हमला बाेल दिया। बताया जाता है कि, ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और इस दौरान लाठी-डंडों से इनकी पिटाई की।
यह भी पढ़ें

निजामुद्दीन मरकज की घटना के बाद सहारनपुर डीआईजी की अपील, डरे नहीं सूचना दें

इसी दौरान गांव के ही किसी व्यक्ति ने 112 पर कॉल करके इस घटना के बारे में पुलिस को सूचना दे दी। इस सूचना पर पुलिस फोर्स तुरंत गांव पहुंची और घायल पुलिसकर्मियों को लेकर सीएचसी भोपा लेकर पहुंची। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सभी पुलिससकर्मियों काे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल से भी चिकित्सकों ने गंभीर हालत देखते हुए एक दरोगा और सिपाही को हायर सेंटर मेरठ के लिए रेफर कर दिया।
यह भी पढ़ें

दिल्ली में तब्लीगी जमात में शामिल हुए 36 लोग मुरादाबाद में मिले, भेजा गया आइसोलेशन सेंटर

घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी अभिषेक यादव तुरंत जिला अस्पताल पहुंचे और घायल पुलिसकर्मियों का हाल जानते हुए पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। एसएसपी के अनुसार पूरी घटना में गांव के ही एक पूर्व प्रधान का नाम सामने आ रहा है। सूचना मिली है कि पूर्व प्रधान ने गांव के ही कुछ लोगों को साथ में लेकर पुलिस पर हमला किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो