scriptकैराना उपचुनाव Live: जानिए, कैराना में भाजपा प्रत्याशी ने ये क्यों कहा कि उन्हें भी हुआ नुकसान | bypolls kairana bjp candidate mriganka singh gave statement on evm | Patrika News
सहारनपुर

कैराना उपचुनाव Live: जानिए, कैराना में भाजपा प्रत्याशी ने ये क्यों कहा कि उन्हें भी हुआ नुकसान

प्रत्याशियों ने भाजपा पर र्इवीएम खराब कराने के आरोप लगाये। तो वहीं कैराना उपचुनाव भाजपा लोकसभा प्रत्याशी मृगांका सिंह भी सामने आ गर्इ। जिसमें उन्होंने

सहारनपुरMay 29, 2018 / 01:16 am

Nitin Sharma

kairana election

कैराना उपचुनाव Live: जानिए, कैराना में भाजपा प्रत्याशी ने ये क्यों कहा कि उन्हें भी हुआ नुकसान

सहारनपुर।कैराना आैर नूरपुर उपचुनाव की वोटिंग सोमवार सुबह से लेकर शाम तक चली।इस बीच र्इवीएम खराब होने से लेकर तेज धूप आैर गर्मी के चलते अलग अलग तरह की समस्या सामने आती रही।इतना ही नहीं इस बीच रालोद आैर समाजवादी से लेकर भाजपा भी चुनाव आयोग के पास पहुंच गर्इ।जहां प्रत्याशियों ने भाजपा पर र्इवीएम खराब कराने के आरोप लगाये। तो वहीं कैराना उपचुनाव भाजपा लोकसभा प्रत्याशी मृगांका सिंह भी सामने आ गर्इ। जिसमें उन्होंने एेसी बात कह दी कि सुनकर लोग सन्न रह गये।

यह भी पढ़ें

कैराना-नूरपुर Live: उपचुनाव के दौरान सपा आैर

अखिलेश यादव ने वोटर्स से की यह बड़ी अपील

प्रत्याशी ने कहा हमें भी हुआ नुकसान

कैराना आैर नूरपुर उपचुनाव में वोटिंग के दौरान पहले ही चरण में कर्इ जगहों पर र्इवीएम मशीनें खराब हो गर्इ। एेसे में भीषण गर्मी में घंटों के इंतजार के बाद बारी आने पर मशीन खराब होने के चलते वोट न दे पाने पर लोगों में आक्रोष दिखार्इ दिया। वहीं इसको लेकर प्रत्याशियों ने भाजपा पर र्इवीएम खराब कराने का आरोप लगाया। जिसके बाद भाजपा प्रत्याशी ने खुद इस मामले में चुनाव आयोग से शिकायत की। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि र्इवीएम मशीनों के खराब होने की वजह से उन्हें भी नुकसान हुआ है। कर्इ समर्थक वोट नहीं दे सकें। वहीं वोटर्स को भी खासी समस्याआें का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें

नूरपुर उपचुनाव Live: पूर्व सपा सांसद ने विपक्ष पर बोला हमला,चुनाव आयोग पर भी खड़े किए सवाल

सौ से ज्यादा आए फोन यह रही कमी

वहीं भाजपा कैराना प्रत्याशी मृगांका सिंह ने कहा कि सुबह से ही लोगाें के फोन आने शुरू हो गये थे। र्इवीएम खराब होने की वजह से सौ से ज्यादा फोन आये।जिसके चलते लोगों को समस्याआें का सामना करना पड़ा।भीषण गर्मी में वोटर्स तीन से चार घंटे तक गर्मी में खड़े रहे आैर वोट डालने के समय पर ही मशीनें खराब हो गर्इ।यह सब लचर व्यवस्था की वजह से हुआ। इसकी शिकायत पार्टी के वरिष्ठ नेताआें आैर चुनाव आयोग से भी की है।

Home / Saharanpur / कैराना उपचुनाव Live: जानिए, कैराना में भाजपा प्रत्याशी ने ये क्यों कहा कि उन्हें भी हुआ नुकसान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो