script23 फरवरी को भारत बंद का ऐलान, इन संगठनों ने किया समर्थन | Chandrashekhar announcement of bharat bandh on 23 february | Patrika News
सहारनपुर

23 फरवरी को भारत बंद का ऐलान, इन संगठनों ने किया समर्थन

Highlights

Bhim Army Chief Chandrashekhar ने किया था ऐलान
12 February को किया था Tweet
RJD ने किया समर्थन, चंद्रशेखर ने दिया धन्‍यवाद

सहारनपुरFeb 22, 2020 / 10:57 am

sharad asthana

bharat-bandh.jpg
सहारनपुर। भीम आर्मी प्रमुख (Bhim Army Chief) चंद्रशेखर (Chandrashekhar) ने शुक्रवार (Friday) को ट्वीट (Tweet) कर नागपुर (Nagpur) में आरएसएस (RSS) हेड ऑफिस में तिरंगा फहराने का ऐलान किया है। इससे पहले चंद्रशेखर 23 फरवरी को भारत बंद (Bharat Bandh) का ऐलान भी कर चुके हैं। उन्‍होंने 12 फरवरी को इस बारे में ट्वीट किया था। चंद्रशेखर ने अपने ट्व‍िटर अकाउंट पर कई संगठनों द्वारा इस बंद का समर्थन करने का दावा किया है।
यह भी पढ़ें

Chandrashekhar ने किया ऐलान, RSS के हेड ऑफिस के बाहर फहराएंगे तिरंगा

bharat_bandh.png
प्रसपा ने भी दिया समर्थन

चंद्रशेखर ने 12 फरवरी को ट्वीट कर कहा था, सभी साथी 23 फरवरी को भारत बंद की तैयारी करें। मैं सभी राजनीतिक पार्टियों से अपील करता हूं कि 23 फरवरी के भारत बंद में सहयोग करें। इसके बाद उनके ट्विटर अकाउंट से दावा गया कि कई संगठनों ने भारत बंद का समर्थन किया है। इसमें राजस्‍थान जाट महासभा, हिंदुस्‍तानी अवामी मोर्चा समेत कई संगठनों के नाम शामिल है। राष्‍ट्रीय जनता दल ने भी इस बंद का समर्थन किया है। शिवपाल यादव की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) ने भी बंद के समर्थन की बात कही है। सहारनपुर भीम आर्मी के जिला प्रभारी प्रवीण गौतम का कहना है कि प्रोन्नति में आरक्षण खत्‍म किए जाने और नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध में 23 फरवरी को भारत बंद का ऐलान किया गया है।

Home / Saharanpur / 23 फरवरी को भारत बंद का ऐलान, इन संगठनों ने किया समर्थन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो