scriptनकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े बाइक सवार युवकों से की लूट, पता लगाने में जुटी पुलिस | criminals looted money from 2 guys in deoband | Patrika News

नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े बाइक सवार युवकों से की लूट, पता लगाने में जुटी पुलिस

locationसहारनपुरPublished: Nov 02, 2019 04:23:43 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

नगदी लेकर बाइक से घर लौट रहे थे दोनों युवक
चाकू के बल पर बदमाशों ने लूट की वारदात को दिया अंजाम
आरोपियों का पता लगाने में जुटी पुलिस

 

loot_3.jpg

देवबंद। स्कूटी सवार दो अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े सरेराह कोल्हू व्यापारी को छूरा मारकर घायल करते हुए उससे लगभग 50 हजार रुपये की नगदी लूट ली। जबकि एक को मारपीट कर घायल कर दिया। पीडि़तों का आरोप है कि वहां से गुजर रहे राहगीरों से मदद की गुहार लगाई, लेकिन किसी ने भी उनकी मदद नहीं की। घटना को अंजाम देकर दोनों बदमाश मौके से फरार हो गये। सूचना मिलते ही आनन फानन में पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की बाबत जानकारी ली। पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है।

बाइक पर रुपये लेकर लौट रहे थे दोनों युवक

जानकारी के अनुसार, क्षेत्र के ग्राम राज्जुपुर निवासी अकील अपने साथी शकीन के साथ बाइक पर किसी काम के लिए अपने गांव से देवबंद आ रहे थे । जब दोनों सांपला रोड पर पेट्रोल पंप के निकट पहुंचे तो पीछे से आ रहे दो स्कूटी सवार नकाबपोश बदमाशों ने ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया। दोनों बाइक सवार युवक जब तक कुछ समझपाते बदमाशों ने उनसे चाकू के बल पर 50 हजार रुपये लूट लिये। पीडि़त के विरोध करने पर बदमाशों ने एक युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया। जबकि दूसरे को मारपीट कर रुपये लेकर फरार हो गये। पीडि़त शकीन ने बताया कि जब बदमाश घटना को अंजाम दे रहे थे तो सड़क से गुजर रहे राहगीरों से उन्होंने मदद के लिए गुहार लगाई। लेकिन कोई भी उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया। बदमाश उनके साथ लूटपाट व मारपीट करते रहे और राहगीर तमाशा देखते हुए वहां से गुजरते रहे। वारदात को अंजाम देकर दोनों बदमाश मौके से फरार हो गये। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना के संबंध में जानकारी हासिल करते हुए बदमाशों की तलाश में चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। उधर पीडितों का कहना है कि पुलिस यह मानने को तैयार नही है कि उनके साथ लूट की घटना हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो