scriptशीत लहरों को देखते हुए जिलाधिकारी का आदेश अगले दाे दिन बंद रहेंगे कक्षा 1 से 8 तक के स्कूल | DM Order: School will be closed next 2 days | Patrika News
सहारनपुर

शीत लहरों को देखते हुए जिलाधिकारी का आदेश अगले दाे दिन बंद रहेंगे कक्षा 1 से 8 तक के स्कूल

Highlights

कड़ाके की ठड काे देखते हुए किए गए छुट्टी के आदेश
सभी बाेर्ड के शिक्षण संस्थानों पर लागू हाेंगे आदेश
जानिए अब किस तारीख काे खुलेंगे स्कूल

सहारनपुरJan 13, 2020 / 09:37 pm

shivmani tyagi

chuttisre.jpg

dm order

सहारनपुर। शीत लहरों और कड़ाके की ठंड के बीच सहारनपुर के लोगों के लिए राहत देने वाली खबर है। शीत लहरों को देखते हुए सहारनपुर जिलाधिकारी ( DM Order ) ने कक्षा 1 से लेकर कक्षा 8 तक केस्कूलों की छुट्टी के आदेश जारी कर दिए हैं।
यह भी पढ़ें

ठंड को लेकर अलर्ट शीत लहरों ने बढ़ाई गलन स्कूलों को लेकर आई बड़ी खबर

जिला अधिकारी के आदेशों के अनुपालन में बेसिक शिक्षा अधिकारी ने भी समस्त स्कूलों को निर्देशित कर दिया है कि 14 व 15 जनवरी को कक्षा एक से कक्षा 8 तक के स्कूलों में अवकाश रहेगा। 16 जनवरी से शिक्षण संस्थान यथावत खुलेंगे। cold wave यानी शीत लहरों के मद्देनजर जारी इन आदेशों में परिषदीय विद्यालय मान्यता प्राप्त और सहायता प्राप्त विद्यालयों के अलावा सीबीएसई, आईसीएसई तथा समस्त बोर्ड के विद्यालय में छुट्टी के आदेश घोषित किए गए हैं।
ओलावृष्टि के बाद आदेशों से मिली राहत

सोमवार शाम को सहारनपुर में झमाझम बरसात और ओलावृष्टि हुई। इसके बाद लाेग एक दूसरे से वाट्सऐप पर छुट्टी के बारे में पूछते नजर आए। लाेग पूछते रहे कि kal chutti hai ya nahi डीएम के आदेशाें के बाद लाेगाें काे जवाब मिला कि, kal chutti hai ताे उन्हाेंने राहत की सांस ली। ओलावृष्टि को देखते हुए अभिभावकों को बच्चों की चिंता हो रही थी क्योंकि शाम तक स्कूलों की छुट्टी के संदर्भ में कोई आदेश नहीं आए थे।
बरसात के बाद जिलाधिकारी की ओर से यह निर्णय हुआ तो अभिभावकों ने राहत की सांस ली। अब बच्चों को कड़ाके की ठंड में स्कूल नहीं जाना होगा। मौसम को देखते हुए अगले 2 दिन का अवकाश घोषित किया गया है।

Home / Saharanpur / शीत लहरों को देखते हुए जिलाधिकारी का आदेश अगले दाे दिन बंद रहेंगे कक्षा 1 से 8 तक के स्कूल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो