scriptOMG: ऑनलाइन लोन देकर किया मोबाइल हैक और करने लगे ब्लैकमेल | OMG: Mobile hack and blackmail started by giving online loan | Patrika News
सहारनपुर

OMG: ऑनलाइन लोन देकर किया मोबाइल हैक और करने लगे ब्लैकमेल

पीड़ित व्यक्ति ने एसएसपी से की पूरे मामले की शिकायत
अगर आप भी online loan ले रहे हैं तो हो जाएं सावधान

 

सहारनपुरJul 19, 2020 / 10:56 am

shivmani tyagi

mobile.jpg

online

सहारनपुर ( Saharanpur news in hindi ) अगर आप ऑनलाइन लोन ( online loan ) ले रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही है। सहारनपुर में ऑनलाइन लोन देकर एक व्यक्ति के मोबाइल का पूरा डाटा हैक कर लिया गया और फिर उसको ब्लैकमेल किया गया। पीड़ित ने एसएसपी से पूरे मामले की शिकायत करते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
यह भी पढ़ें

रोडवेज बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर तो किन्नरों ने काटा बवाल, ड्राइवर को जमकर पीटा

सहारनपुर ( Saharanpur ) के रहने वाले अशोक शर्मा ने एसएसपी को दी एक शिकायत में कहा है कि उन्होंने कुछ दिन पहले एक कंपनी से ऑनलाइन ₹3000 का लोन लिया था। शर्तों के अनुसार उन्होंने पूरा लोन जमा कर दिया। इसके बाद उन्हें एक व्यक्ति ने फोन करके कहा कि लोन चुकाओ। इस पर अशोक शर्मा ने कहा कि वह तो पूरा लोन जमा कर चुके हैं लेकिन फोन करने वाला युवक नहीं माना और उसने कहा कि अगर आप कंपनी का लोन नहीं दोगे तो आपके फोन का सारा डाटा कंपनी के पास है जिसे सार्वजनिक कर दिया जाएगा।
यह भी पढ़ें

सेना के अधिकारियों से बोली शहीद जवान की बहन, ‘जैसा आकाश दिया था वैसा ही चाहिए’

इस बात को अशोक शर्मा ने गंभीरता से नहीं लिया लेकिन इसके कुछ ही देर बाद कॉलर ने उनके मोबाइल फोन पर उनके रिश्तेदारों के नंबर और कुछ फोटो भेजें । यह देख अशोक कुमार सकते में आ गए और उन्होंने एसएसपी ( saharanpur ssp) से पूरा मामला बताते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। अशोक ने यह भी बताया कि जिस व्यक्ति के फोन से कॉल आया है उसकी व्हाट्सएप डीपी पर सीबीआई लिखा हुआ है एसएसपी ने पूरे मामले में जांच बैठा दी है।

Home / Saharanpur / OMG: ऑनलाइन लोन देकर किया मोबाइल हैक और करने लगे ब्लैकमेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो