scriptगैस सिलेंडर की बढ़ती कीमतों के विरोध में फूटा व्यापारियाें का गुस्सा, जमकर प्रदर्शन | protest against rising prices of gas cylinders in saharanpur | Patrika News

गैस सिलेंडर की बढ़ती कीमतों के विरोध में फूटा व्यापारियाें का गुस्सा, जमकर प्रदर्शन

locationसहारनपुरPublished: Jan 21, 2021 06:08:09 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

डीएम कार्यालय के बाहर व्यापारियों का जमकर प्रदर्शन
घरेलू गैस सिलेंडर और पेट्राेल की बढ़ती कीमताें पर गुस्सा

vpr.jpg

vpr

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
सहारनपुर ( Saharanpur ) घरेलू गैस सिलेंडर ( gas cylinders ) की बढ़ती कीमतों के विरोध में गुरुवार को सहारनपुर में सामाजिक उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने डीएम कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे व्यापारियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Prime Minister Narendra Modi ) के नाम प्रेषित ज्ञापन देकर घरेलू गैस सिलेंडर की कीमतों में बढ़ोतरी वापस लिए जाने की मांग की।
यह भी पढ़ें

शर्मनाक : चोरी की नींव पर खड़ा कर दिया शिक्षा का मंदिर

व्यापारियों के हाथों में पंपलेट थे और उन्होंने अपनी बात को पंपलेट के जरिए भी कहा। जिलाधिकारी अखिलेश सिंह के दफ्तर के सामने खड़े होकर व्यापारियों ने नारेबाजी की और उन्होंने कहा कि घरेलू गैस सिलेंडर की कीमतों में बड़ी वृद्धि हो गई है। सब्सिडी नाम मात्र की आ रही है और आम आदमी के बजट से घरेलू सिलेंडर ऊपर उठता जा रहा है। कोरोना वायरस को देखते हुए पूरे देश में लगे लॉक डाउन के बाद लोगों की हालत खराब है। ऐसे में सरकार को चाहिए कि वह गैस सिलेंडर पर 50% की सब्सिडी दे लेकिन सरकार ने उल्टा सब्सिडी खत्म कर दी है और अब महज चार रुपये सब्सिडी आ रही है जो नाम मात्र की है।
यह भी पढ़ें

योगीराज में जमींदोज हुई बाहुबल के दम पर खड़ी की गई माफिया डॉन बद्दो की किलेनुमा हवेली

व्यापारियों ने घरेलू गैस सिलेंडर की कीमतों में कमी लाने के साथ-साथ पेट्रोल और डीजल के दाम में भी कमी लाए जाने की मांग की, उन्होंने कहा कि आज पेट्रोल और डीजल के दाम लगातार बढ़ते जा रहे हैं ऐसे में व्यापार करना एक बड़ी चुनौती हो गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो