scriptलूट करके भाग रहे हिस्ट्रीशीटर की रात के अंधेरे में पुलिस से मुठभेड़, जानिए कहां लगी गाेली | saharanpur police encounter nesws | Patrika News
सहारनपुर

लूट करके भाग रहे हिस्ट्रीशीटर की रात के अंधेरे में पुलिस से मुठभेड़, जानिए कहां लगी गाेली

– हथियारो के बल पर की लूट
– हिस्ट्रीशीटर ने दिया वारदात काे अंजाम
– यूपी 100 के जरिये समय से हो गई घेराबन्दी
– गाेली लगने से एक बदमाश घायल

सहारनपुरJun 15, 2019 / 06:53 am

shivmani tyagi

saharanpur police

police encounter

सहारनपुर। नानोता थाना क्षेत्र में राहगीरों ने घर लौट रहे व्यक्ति से बाइक और नकदी लूट ली। बाइक लूटकर भाग रहे बदमाशों के हौंसले इतने बुलन्द थे कि इन्होंने पुलिस पार्टी पर भी फायर झोंक दिया। यह अलग बात है मुठभेड़ में पुलिस ने एक बदमाश को पकड़ लिया पकड़ा गया बदमाश हिस्ट्रीशीटर निकला। पुलिस ने इसके कब्जे से लूटी गई बाइक और नकदी बरामद कर ली।
घटना शुक्रवार रात करीब 9 बजे की है। जन्धेडी नहर पुल के पास दो बदमाशों ने घर लौट रहे एक व्यक्ति से हथियारों के बल पर मोटरसाइकिल व नगदी लूट ली। लूट की वारदात को अंजाम देकर बदमाशों के फरार हो जाने के बाद पीड़ित ने यूपी 100 को घटना की सूचना दी तो पुलिस ने आसपास के इलाकों में नाकाबंदी कर ली। घेराबंदी में लगी नानौता पुलिस ने भाग रहे बदमाशों को माधोपुर रजवाहा पटरी पर घेरा लिया। लुटेरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि पुलिस ने जब इन्हे रुकने का इशारा किया तो इन्हाेंने सीधे पुलिस पार्टी पर फायर झोंक दिया।
police encounter
इसके बाद हमेशा की तरह पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग हुई और एक बार फिर से बाइक सवार एक बदमाश के पैर में गोली लगी जबकि उसका दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। पुलिस गोली लगने से घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंची यहां पूछताछ में इसने अपना नाम इकबाल पुत्र शकूर निवासी ननौता सहारनपुर बताया। बकौल पुलिस इसके पास से लूटी गई बाइक व कैश बरामद कर लिया गया। हिस्ट्रीशीटर है इकबाल मुठभेड़ में गिरफ्तार इकबाल नानोता थाने का हिस्ट्रीशीटर है। इसके फरार साथी का पता नहीं चला जिसकी तलाश में रातभर जिले में कॉम्बिंग होती रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो