scriptशामली: यमुना में नहा रहे तीन लड़कों की डूबने से माैत, किए जा रहे पहचान के प्रयास | Shamli: Three boys drowned in Yamuna drowned | Patrika News

शामली: यमुना में नहा रहे तीन लड़कों की डूबने से माैत, किए जा रहे पहचान के प्रयास

locationसहारनपुरPublished: Jul 18, 2020 10:33:44 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

यूपी पुलिस और हरियाणा पुलिस ने मौके पर जाकर बचाव कार्य किया
पीएसी की फलड यूनिट ने एक घंटे की मशक्कत के बाद तीनों के शव बाहर निकाले, नहीं हो सकी पहचान

 

shamli

यमुना में डूबने से तीन की माैत

शामली ( Shamli ) यमुना में नहाने गए दाे किशाेर और एक युवक की यमुना मे डूबने से मौत हो गई। सूचना पर यूपी और हरियाणा पुलिस की टीमें माैके पर पहुंची और डूब रहे लड़काें काे बाहर निकालवाया लेकिन तब तक काफी देर हाे चुकी थी। तीनाें की माैत हाे गई। इनकी पहचान नहीं हाे सकी है। पुलिस ने तीनाें के शव पाेस्टमार्टम के लिए भिजवाए हैं।
यह भी पढ़ें

मेरठ में चेकिंग के दौरान टॉप-10 में शुमार अपराधी से पुलिस की मुठभेड़

घटना शनिवार शाम करीब 7:00 बजे की है। हरियाणा की ओर यमुना पुल के पास दो किशोर और एक युवक यमुना में डूबने लगे। पास में ही मछली पकड़ रहे लाेगाें ने इन्हे डूबते हुए देखा ताे शोर मचा दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने इनकी तलाश शुरू कराई। पानीपत रोड बालाजी आईटीआई में ठहरी पीएससी की फिल्ड यूनिट भी मौके पर पहुंची तथा यमुना में छलांग लगा दी।
यह भी पढ़ें

बिजनौर: हिरण का शिकार करने आए चार शिकारी पुलिस के जाल में फंसे

इसी दाैरान कुछ ग्रामीण भी माैके पर आ गए। ग्रामीणाें ने अपने ट्रैक्टर की हैडलाइट से तलाश कर रहे पुलिसकर्मियाें काे मदद दी। इस तरह करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद तीनाें के शवाें काे बाहर निकाल लिया गया लेकिन तब तक काफी देर हाे चुकी थी। तीनाें की माैत हाे गई डॉक्टराें ने इन्हे मृत घाेषित कर दिया। मरने वालों में एक युवक करीब 21 साल का है। अन्य दाे 16 व 15 साल के माने जा रहे हैं। पुलिस इनकी पहचान में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो