scriptअमरनाथ यात्रा रोकने के मामले में भाजपा पर बिफरी ये सपा नेत्री, बोलीं- …तो यह रणनीति बना रही है केंद्र सरकार | SP leader Shashibala pundir reaction on amarnath yatra and PM Modi | Patrika News
सहारनपुर

अमरनाथ यात्रा रोकने के मामले में भाजपा पर बिफरी ये सपा नेत्री, बोलीं- …तो यह रणनीति बना रही है केंद्र सरकार

खबर की खास बातें-

सपा नेता शशि बाला पुंडीर ने सरकार पर लगाए अमरनाथ यात्रा पर गए श्रद्धालुओं को जबरन वापस बुलाने के आरोप
कहा- अमरनाथ यात्रियों को वापस बुलाने के लिए कहा, लेकिन नहीं किए लौटने के प्रबंध
देश में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर ही अमरनाथ श्रद्धालुओं के साथ खिलवाड़ कर रही है सरकार

सहारनपुरAug 04, 2019 / 10:47 am

lokesh verma

Amarnath Yatra
देवबंद. केंद्र सरकार द्वारा अमरनाथ यात्रा पर गए श्रद्धालुओं को वापस बुलाने और वहां सेना की तैनाती पर पूर्व भाजपा विधायक आैर वर्तमान में सपा नेता शशि बाला पुंडीर ने कड़ा एतराज जताया है। उन्होंने कहा कि सरकार देश को बताए कि तीर्थ यात्रा पर किस तरह का खतरा है। कहीं ऐसा तो नहीं कि सरकार कई राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर अमरनाथ यात्रा को लेकर कोई रणनीति बना रही हो।
सपा नेता शशि बाला पुंडीर ने कहा कि सरकार अमरनाथ यात्रा पर गए श्रद्धालुओं को जबरन वापस बुला रही है, लेकिन उनकी वापसी के लिए प्रबंध नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि एक साथ इतने लोगों को वापस बुलाने और उनके लिए रेल और हवाई जहाज का प्रबंध न करना किसी बड़ी दुर्घटना को दावत देने से कम नहीं है। शशिबाला पुंडीर ने कहा कि श्रद्धालुओं को सुरक्षित निकालने के लिए सभी आवश्यक प्रबंध करने चाहिएं। उन्होंने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें शासन से उम्मीद नहीं है। जब सेना ने हवाई जहाज मांगा था, तब भी सरकार ने ध्यान नहीं दिया था, जिस कारण देश को पुलवामा जैसी त्रासदी का सामना करना पड़ा। उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि सरकार देश में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर ही अमरनाथ श्रद्धालुओं के साथ खिलवाड़ कर रही है।
यह भी पढ़ें

BJP विधायक की बेटी साक्षी की तर्ज पर सहारनपुर की युवती का भी वीडियाे वायरल, बाेली याेगी जी मुझे मेरे पापा से बचाओ

Shashibala Pundir
वहीं उन्होंने तीन तलाक पर कहा कि सरकार तीन तलाक पर मुस्लिम महिलाओं की चिंता कर रही है, लेकिन उनके बच्चों के लिए शिक्षा की व्यवस्था करने में नाकाम है। जहां उनके बच्चें शिक्षा हासिल कर रहे हैं, वहां यानी मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी को बंद करने के षड़यंत्र रच रही है। उन्होंने योगी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि उन्हें किताबों की चोरी की चार सौ साल पुरानी एफआईआर सपने में आ जाती है, लेकिन अपनी सरकार के कारनामों के दो साल के रिकार्ड दिखाई नहीं देते हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Home / Saharanpur / अमरनाथ यात्रा रोकने के मामले में भाजपा पर बिफरी ये सपा नेत्री, बोलीं- …तो यह रणनीति बना रही है केंद्र सरकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो