scriptअचानक बदला माैसम, गरज के साथ बरसे बदरा | Suddenly Revenge Weather: It rained with thunder | Patrika News
सहारनपुर

अचानक बदला माैसम, गरज के साथ बरसे बदरा

Highlights
दिनभर माैसम में गरमाहट के बाद शाम काे अचानक बदला माैसम, रात हाेते ही बरसने लगे बदरा।

सहारनपुरJun 04, 2020 / 09:08 pm

shivmani tyagi

rainsaharanpur.jpg

rain

सहारनपुर। दिनभर धूंप के बाद गुरुवार काे सहारनपुर में अचानक माैसम बदल गया। रात आठ बजे गरज के साथ बदरा बरस उठे। बरसात ने गर्मी से ताे राहत दिलाई लेकिन गन्ना किसानों की चिंता एक बार फिर से बढ़ गई।
यह भी पढ़ें

मुजफ्फरनगर: गन्ना किसान ने की आत्महत्या, पेड़ पर लटका मिला शव

( weather update ) सहारनपुर में बुधवार काे तेज धूंप थी। गुरुवार काे भी माैसम गरम ही रहा। यह अलग बात है कि बुधवार की अपेक्षा गुरुवार काे माैसम में गर्मी कम थी लेकिन दिन में धूंप ने लाेगाें काे पसीना बहा देने वाली गर्मी का अहसास कराया था। शाम काे माैसम में हल्का बदलाव महसूस किया गया। रात आठ बजे अचानक माैसम तेजी से बदलाा और गरज के साथ बादल बरस उठे।
यह भी पढ़ें

OMG: लॉकडाउन में किसान के घर का बिजली बिल आया 10 लाख रुपये !

सहारनपुर उत्तर प्रदेश का ऐसा जिला है जिसकी सीमाएं यूपी काे हरियाणा, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड से जाेड़ती है। यहां सहारनपुर में शिवालिक की पहाड़ियों का भी कुछ हिस्सा आता है। पहाड़ी इलाका नजदीक हाेने की वजह से यहां माैसम उत्तर प्रदेश के अन्य जिलों की अपेक्षा तेजी से बदलता है। गुरुवार काे रात काे अचानक हुई इस बरसात के पीछे इसी काे कारण माना जा रहा है।
यह भी पढ़ें

मस्जिदें खुलने से पहले देवबंद दारुल उलूम वक्फ ने नमाजियों व मस्जिद प्रबंधकों के नाम जारी की एडवाइजरी

बरसात ( bad weather ) ने गन्ना किसानों की टेंशन बढ़ा दी है। दरअसल जिले में चीनी मिले बंदी की कगार पर हैं। ऐसे में जिन किसानों के पास गन्ना बचा है उनके लिए यह बरसात चिंता वाली है। अच्छी बात यह है कि शामली और मुजफ्फरनगगर में बरसात का असर नहीं दिखा। सहारनपुर में ही बरसात हुई।

Home / Saharanpur / अचानक बदला माैसम, गरज के साथ बरसे बदरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो