scriptSambhal: पति ने सड़क पर जेवर उतरवाकर इस हाल में सड़क पर बेहोशी की हालत में फेंका | sambhal triple case found by aligarh boy | Patrika News

Sambhal: पति ने सड़क पर जेवर उतरवाकर इस हाल में सड़क पर बेहोशी की हालत में फेंका

locationसम्भलPublished: Jan 07, 2020 02:44:50 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

पत्‍नी को विदा कराकर लाया था मायके से
सड़क पर जेवर उतरवाकर दे दिया तलाक
दोनों पक्षों में हुइ्र समझौते की कोशिश

woman.jpg
संभल। जिले में एक महिला ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोप है कि पति ने उससे सड़क पर ही जेवर उतरवाए और फिर तीन तलाक (Teen Talaq) दे दिया। इसे सुनकर वह सदमे में बेहोश होकर वहां पर गिर पड़ी। पति उसे बेहोशी की हालत में सड़क पर छोड़कर चला गया। बताया जा रहा है पंचायत में भी इस मामले का काई हल नहीं निकला है।
यह भी पढ़ें

Video: Muzaffarnagar में डरे हुए हैं किसान, जानिए क्‍यों

पांच माह पहले हुआ था निकाह

जानकारी के अनुसार, संभल (Sambhal) के थाना धनारी क्षेत्र के गांव गढ़ी बिचौला निवासी युवती का निकाह पांच माह पहले हुआ था। उसका निकाह अलीगढ़ (Aligarh) के थाना पाली के गांव बिजौली नगला निवासी युवक से हुआ था। शनिवार को युवक अपने रिश्‍तेदार के साथ पत्नी को बुलाने गया था। विदा कराने के बाद युवक पत्‍नी को गांव से बाहर लाया।
यह भी पढ़ें

JNU Attack पर प्रवीण तोगड़िया बोले- क्‍या देश में छात्र भी सुरक्षित नहीं हैं

पुलिस ने की तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की बात

आरोप है कि धनौरा में सैमला भूड़ के तिराहे पर उसने पत्नी से जेवरात उतारने के लिए कहा। इस पर युवती ने जेवर उतार दिए। इसके बाद उसने पत्नी को तलाक दे दिया। इसके सदमे से युवती बेहोश हो गई। युवक उसे वहां पर छोड़कर अपने गांव चला गया। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने विवाहिता को सड़क किनारे पड़ा देखा तो उसके परिजनों को सूचना दी। इसके बाद दोनों पक्षों में समझौते की बात चली लेकिन कोई हल नहीं निकला। धनारी थाने के प्रभारी इंस्पेक्टर सत्येंद्र भड़ाना का कहना है कि उनको अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। शिकायत मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो