scriptसड़क पर आराम फरमा रहा बाघ, इलाके में दहशत, वीडियो वायरल | Tiger resting on the road panic in area video viral | Patrika News
सतना

सड़क पर आराम फरमा रहा बाघ, इलाके में दहशत, वीडियो वायरल

सड़क पर एक भारी भरकम बाघ आराम फरमाता नजर आया। इसके बाद मार्ग से गुजरने वालों की सांसे तो हलक में अटक ही गईं, वहीं इलाके में भी हड़कंप मच गया।

सतनाFeb 06, 2023 / 09:33 pm

Faiz

News

सड़क पर आराम फरमा रहा बाघ, इलाके में दहशत, वीडियो वायरल

टाइगर स्टेट के नाम से पहचाने जाने वाले मध्य प्रदेश के रिहाइशी इलाकों में बाघ का दिखना एक आम सी बात हो गई है। हालांकि, कई बार आबादी वाले इलाकों में बाघ की मौजूदगी लोगों के लिए मुसीबत बन जाती है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है सूबे के सतना जिले से। यहां सड़क पर एक भारी भरकम बाघ आराम फरमाता नजर आया। इसके बाद मार्ग से गुजरने वालों की सांसे तो हलक में अटक ही गईं, वहीं जैसे ही इलाके में बाघ की मौजूदगी की खबर फैली, वहां भी लोगों में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों में बाघ की दहशत फैल गई है। बाघ की सक्रीयता की सूचना वन विभाग को दी गई। जानकारी लगते ही वन विभाग भी इलाके में सक्रीय हो गया है।

आपको बता दें कि, जिले के अंत्रगत आने वाले चित्रकूट के अमुआ बांध के पास सड़क पर टाइगर देखा गया है। इसके कुछ वीडियोज भी सामने आए हैं। बताया ये भी जा रहा है कि, इलाके में बीते 10 दिनों से बाघ सक्रीय है। मार्ग से गुजरने वालों के साथ साथ स्थानीय कई लोग उसे देखने का दावा कर रहे हैं। वहीं, इस बार एक कार सवार ने सड़क पर बाघ के आराम करते हुए एक वीडियो अपने मोबाइल में कैद किया। साथ ही, उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। वीडियो सामने आने के बाद लोगों में डर का माहौल है।

 

यह भी पढ़ें- भाजपा की विकास यात्रा को दिखाए काले झंडे, लोग बोले- विकास के नाम पर सिर्फ भजन कीर्तन कराया


सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8hz9fq

वीडियो वन विभाग की टीम के पास भी पहुंचा, जिसकी पुष्टि करने के बाद एक टीम इलाके में सक्रीय कर दी गई है। माना ये भी जा रहा है कि, यहां सिर्फ एक नहीं, बल्कि 3 से 4 बाघ इलाके में सक्रीय हैं। ये बाघ इलाके को अपनी टेरेट्री बना चुके हैं। साथ ही, इलाके के लोगों द्वारा ये आरोप भी लगाए जा रहे हैं कि, जंगल में धड़ल्ले से चल रहे अवैध उत्खनन के चलते बाघ सड़कों और रिहाइशी इलाकों की तरफ बढ़ रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें- ASP ऑफिस के बाहर सड़क पर किन्नरों के बीच दे – दनादन, लड़ाई में एक – दूसरे के कपड़े फाड़े, वीडियो वायरल

 

शराब के नशे में धुत दो युवक सड़क पर उड़ा रहे थे 500 – 500 के नोट, वीडियो वायरल

https://youtu.be/2ymIAmlBCHE
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो