script-हेरिटेज होटल के चलते देशभर में सुर्खियों में आया चौथ का बरवाड़ा | Due to the heritage hotel, the barwada of Chauth came in the headlines | Patrika News
सवाई माधोपुर

-हेरिटेज होटल के चलते देशभर में सुर्खियों में आया चौथ का बरवाड़ा

-हेरिटेज होटल के चलते देशभर में सुर्खियों में आया चौथ का बरवाड़ा

सवाई माधोपुरNov 08, 2021 / 09:17 pm

Subhash Mishra

-हेरिटेज होटल के चलते देशभर में सुर्खियों में आया चौथ का बरवाड़ा

चौथकाबरवाड़ा का हैरिटेज होटल।

चौथकाबरवाड़ा. वैसे तो चौथ का बरवाड़ा को चौथमाता मंदिर की वजह से देश प्रदेश में जाना जाता है, लेकिन यहां पुराना किला हेरिटेज होटल में तब्दील होने के बाद से ही चौथकाबरवाड़ा कस्बे का नाम देश भर में भी सुर्खियों में छा रहा है। इसके साथ ही यहां बॉलीवुड सेलेब्स की बसों का भी अब जमावड़ा देखने को मिलने लगा है। वीआईपी गेस्ट भी यहां आने लगे हैं। उल्लेखनीय है कि हाल के दिनों में इंडियन आइडल के विजेता सलमान अली भी यहां आकर अपना एक प्रोग्राम कर चुके हैं। इसके साथ ही फिल्म स्टार मलाइका अरोड़ा भी यहां पर आकर एक अपना वीडियो शूट कर चुकी है। इसका भी वीडियो सोशल मीडिया पर बखूबी वायरल हुआ है।
अब विक्की कौशल तथा कटरीना कैफ की शादी की सुर्खियां
इसी के साथ ही अब चौथकाबरवाड़ा विक्की कौशल तथा कटरीना कैफ की शादी को लेकर भी चर्चित में हो रहा है। सूत्रों का दावा है कि विकी कौशल व कैटरीना कैफ की दिसम्बर माह के पहले या दूसरे सप्ताह में चौथ का बरवाड़ा स्थित सिक्स सेंस फॉर बरवाड़ा शादी होगी। वहीं शादी को लेकर भी तैयारियां शुरू हो चुकी है। टेंट डेकोरेटर तक भी बुक किए जा चुके हैं। चर्चा ये भी है कि 7 से 12 दिसम्बर तक के लिए रूम भी बुक किए गए हैं। लेकिन अभी तक पुष्टि कोई नहीं कर पा रहा है। वही चौथकाबरवाड़ा निवासी इस शादी को लेकर उत्साहित नजर आ रहे हैं। लोग बॉलीवुड स्टार का देखने को आतुर नजर आ रहे हैं।

Home / Sawai Madhopur / -हेरिटेज होटल के चलते देशभर में सुर्खियों में आया चौथ का बरवाड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो