scriptसोमवार देर रात तक पहुंच सकते है कैट-विक्की व फैमिली | Kat-Vicky and family can reach till late Monday night | Patrika News

सोमवार देर रात तक पहुंच सकते है कैट-विक्की व फैमिली

locationसवाई माधोपुरPublished: Dec 05, 2021 09:13:21 pm

Submitted by:

Subhash

शादी में सुरक्षा को लेकर बाउंसरों ने संभाला जिमा

सोमवार देर रात तक पहुंच सकते है कैट-विक्की व फैमिली

सोमवार देर रात तक पहुंच सकते है कैट-विक्की व फैमिली

चौथ का बरवाड़ा कस्बा स्थित सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा होटल में अभिनेत्री कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर सज कर तैयार हो चुका है। ऐसे में जल्द ही 700 साल पुराना किला इस हाई प्रोफाइल शादी का गवाह बनेगा। इधर मेहमानों की सुरक्षा को लेकर रविवार को बाउंसर भी यहां पहुंच गए है। जिनके रहने तथा खाने की व्यवस्था चौथ माता मार्ग स्थित धर्मशालाओं में कि गई है। शादी को लेकर चौथ का बरवाड़ावासीयों में भी उत्साह बढ़ रहा है।
सुरक्षा को लेकर तैनात हुए बाउसंर
रविवार को सुरक्षा को लेकर पहुंचे बाउसंरों ने अपने जिमेदारी संभाल ली है। ऐेसे में होटल के बाहर तथा मुय गेटआदि स्थानों पर बाउसंर खड़े होकर सुरक्षा को लेकर निगरानी कर रहे हैं।
दिशा के लिए खडी कि एरो गाडी
होटल में सोमवार से गेंस्ट भी पहुंचने लग जाएंगे। ऐसे में सवाई माधोपुर जाने वाले मार्ग पर होटल संचालक द्वारा होटल कि दिशा को लेकर एरो गाडी खडी करने साथ ही दिशासुचक बोंर्ड भी लगाए गए है। जिससे आने वालें गेस्टों को होटल के रास्ते को लेकर कोई परेशानी नही हो तथा वह सीधा दिशा ***** निशानों के माध्यम से होटल में पहुंच जाए।
राजस्थानी गीतों से होगा मेहमानों का स्वागत
होटल में रविवार को राजस्थानी लोक गीत संगीत को लेकर अलग- अलग टीम बनाई गई है। जो रिहर्सल करती हुई नजर आई। जानकारी के अनुसार इन टीमों को होटल के अलग-अलग द्वार पर खडा किया जाएगा। जो राजस्थानी लोक गीतों से मेहमानों का स्वागत करेगें।
आज देर रात तक पहुंच सकते है कैट- विक्की व फैमिली
सूत्रों के अनुसार अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल व फैमिली सोमवार देर रात तक होटल में पहुंच जाएंगे। इसके बाद मंगलवार को महिला संगीत होगा तथा बुधवार को मेंहदी की रस्म व गुरूवार को शुभ विवाह होगा। इसके साथ ही शुक्रवार को रिसेप्शन कार्यक्रम होने की संभावना है।
फोटो कैप्शन….
चौथ का बरवाड़ा. होटल के बाहर बनाया गया एक गेट।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो