scriptविवाहिता से सामुदायिक भवन में सामूहिक बलात्कार, लॉकडाउन में रखवालों ने ही कर डाला रेप | Married Woman Gangraped in Community Hall in lockdown | Patrika News

विवाहिता से सामुदायिक भवन में सामूहिक बलात्कार, लॉकडाउन में रखवालों ने ही कर डाला रेप

locationसवाई माधोपुरPublished: Apr 25, 2020 08:40:09 am

Submitted by:

dinesh

लॉकडाउन के चलते सवाई माधोपुर में फंसी किशनगढ़ (अजमेर) क्षेत्र की 40 वर्षीय विवाहिता ( Married Woman Gangraped ) से गुरुवार देर रात बैरखंडी के सरकारी प्राथमिक स्कूल परिसर स्थित सामुदायिक भवन ( Community Hall ) में सामूहिक बलात्कार ( gangrape in rajasthan ) का मामला सामने आया है…

rape.jpg
सवाई माधोपुर/बाटोदा। कोरोना महामारी ( Covid 19 ) और लॉकडाउन ( Lockdown ) में भी महिलाओं के साथ बलात्कार की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही है। रोजाना कई घटनाएं सामने आ रही हैं। अब लॉकडाउन के चलते सवाई माधोपुर में फंसी किशनगढ़ (अजमेर) क्षेत्र की 40 वर्षीय विवाहिता ( Married Woman Gangraped ) से गुरुवार देर रात बैरखंडी के सरकारी प्राथमिक स्कूल परिसर स्थित सामुदायिक भवन ( Community Hall ) में सामूहिक बलात्कार ( gangrape in rajasthan ) का मामला सामने आया है।
पुलिस उपाधीक्षक पार्थ शर्मा ने बताया कि पीड़िता ने बैरखंडी निवासी कमल खारवाल (30), लखन रैगर (20), ऋषिकेश मीणा (25), के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दी है। महिला एक माह से सवाई माधोपुर में फंसी हुई थी। फिर जयपुर के लिए पैदल निकली और भटक कर गुरुवार को बैरखंडी पहुंच गई। पुलिस ने उसे बीएलओ व कुछ लोगों की देखरेख में स्कूल के सामुदायिक भवन में रुकवा दिया।
बीएलओ हजारीलाल का कहना है कि मैंने वहां रुकवाने से मना किया था, लेकिन नहीं माने। महिला की देखरेख में लगे तीनों आरोपियों ने रात को महिला से बलात्कार ( Woman Rape ) किया। एसपी सुधीर चौधरी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।
वहीं एक दूसरे मामले में जयपुर में कोलड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर एक महिला के साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने वीडियो क्लीप भी बना ली, जिससे अब ब्लैक मेल कर रहा है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी लेखराज ने पहले उसके बच्चों से दोस्ती की। बच्चों को मिठाई खिलाता रहता था। बच्चों के बहाने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ नजदीकिया बढ़ाई। इसी दौरान परिवार के सदस्य किसी कार्य से बहार चले गए तो आरोपी ने पीड़िता के साथ बलात्कार किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो