बड़ा हादसा : पिता के सामने नदी में डूबीं तीन बेटियां और दो भतीजी, एक की मौत

सीहोर में बड़ा हादसा : एक साथ नदी में डूबीं पांच लड़कियां, एक शव बरामद, एक को बचाया गया, तीन की तलाश जारी।

By: Faiz

Published: 24 Aug 2020, 07:19 PM IST

सीहोर/ मध्य प्रदेश में इन दिनों हो रही भारी बारिश ने जहां एक तरफ कई शहरों के हालात अस्त व्यस्त कर दिये हैं। वहीं, दूसरी तरफ नदी-नाले उफान पर आने के कारण यहां हादसे भी बढ़ गए हैं। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में एक बड़ा हादसा हो गया। दरअसल, यहां से गुजरने वाली पार्वती नदी में पांच बालिकाएं डूंब गईं। ये पांचों नदी पर नहाने गईं थीं।

 

पढ़ें ये खास खबर- सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस : रिया चक्रवर्ती के वचाव में आई भाजपा, पूर्व सीएम ने कही ये बात


पिता ने अपनी दो भतीजियों को पानी से निकाला

news

बड़े गम की बात ये है कि, ये पांचों बालिकाओं बहने थीं। जिस समय ये पांचों पार्वती नदीं में डूब रही थीं उस दौरान उनमें से तीन बालिकाओं के पिता वहीं मौजूद थे। दो अन्य बालिकाएं उनके भाई की बच्चियां थीं। बच्चियों को नदीं में डूबते देख तुरंत पिता ने भी उन्हें बचाने के लिए नदी में छलांग लगा दी। इस दौरान उन्होंने अपने छोटे भाई की दोनों बेटियों को तो नदी से बाहर निकाल लिया, लेकिन उनमें से एक की जान नहीं बच पाई, जबकि एक की हालत गंभीर है, जिसे उपचार के लिए नज़दीकी अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं, खबर लिखे जाने तक प्राप्त जानकारी के अनुसार, पिता की तीनों बेटियों का कुछ पता नहीं चल सका है। भोपाल से राहत और बचाव कार्य के लिए विशेष टीम भी घटना स्थल पर पहुंच गई है। मरने वाली लड़की की उम्र 17 साल और गायब होने वाली लड़कियां 10 से लेकर 17 साल के बीच हैं।

 

पढ़ें ये खास खबर- सोनिया गांधी के अध्यक्ष पद से हटने से पहले MP से उठी आवाज-"राहुल गांधी के हाथ हो कांग्रेस की कमान"


1 चिराग बुझा, 3 लापता, 1 की बची जान

news

सीहोर एएसपी समीर यादव के मुताबिक, मंडी थाना क्षेत्र में मूंडला गांव में स्थित रेलवे पुल के नीचे से पार्वती नदी बहती है। दोपहर करीब 1 बजे गांव में रहने वाले मुबीन खा अपनी तीन बेटियों 10 साल की सानिया, कहकशां और मनसबा के अलावा उनके भाई अंसार की 17 साल की बेटी आबसार और 16 साल की मुनिया के साथ नहाने पहुंचे थे। रेलवे पुल के नीचे वे बच्चियों के साथ नहाने लगे। प्राप्त जानकारी के अनुसार, अचानक नदी का जल स्तर बढ़ने से हादसा हो गया।

 

पढ़ें ये खास खबर- दिग्विजय सिंह ने सिंधिया का वीडियो दिखाते हुए कहा- 'इसलिए छोड़ी है उन्होंने कांग्रेस'


3 लड़कियों की तलाश जारी

news

मुबीन खां द्वारा पुलिस को दिये बयान के मुताबिक, अचानक तेज हुए बहाव में लड़कियां बहने लगीं। मुबीन खां ने तुरंत छलांग लगाते हुए दो बच्चियों को किसी तरह पानी के बाहर निकाला, लेकिन तीन लड़कियां गायब हो गईं। मुनिया की जान तो बच गई, लेकिन आबसार की जान नहीं बच सकी। मुबीन ने दोबारा पानी में छलांग लगाई, लेकिन उनकी बेटियों का कुछ पता नहीं चला। सूचना मिलते ही भोपाल होमगार्ड की टीम राहत और बचाव कार्य में जुट गई, हालांकि लापता लड़कियों का अब तक पता नहीं चल सका है।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned