scriptMP News: नगर निगम के रिटायर्ड कर्मचारी की पीट-पीटकर हत्या, 12 साल के पोते भागकर बचाई जान | Retired employee of Bhopal Municipal Corporation beaten to death | Patrika News
सीहोर

MP News: नगर निगम के रिटायर्ड कर्मचारी की पीट-पीटकर हत्या, 12 साल के पोते भागकर बचाई जान

MP News: सीहोर जिले के श्यामपुर में खेत पर रिटायरमेंट के बाद घर बनाकर जिंदगी गुजारना चाहते थे वहीं पर हुई हत्या…

सीहोरJun 03, 2024 / 09:10 pm

Shailendra Sharma

murder
MP News: मध्यप्रदेश के सीहोर जिले के श्यामपुर में भोपाल नगर निगम के रिटायर्ड कर्मचारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। रिटायर्ड कर्मचारी अपने खेत पर मकान बनवा रहे थे वो अपनी बाकी की जिंदगी खेत में ही मकान बनाकर रहना चाहते थे लेकिन होनी देखिए उसी जगह पर उनकी हत्या हो गई। बताया गया है कि निर्माणाधीन मकान में गड़बड़ी बताने के कारण मजदूर और रिटायर्ड कर्मचारी के बाद विवाद हुआ था और इसके बाद मजदूर ने अपने भाई के साथ मिलकर लाठी डंडों से हमला कर दिया। हमले में रिटायर्ड कर्मचारी व उनका बेटा गंभीर घायल हुए थे जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां रिटायर्ड कर्मचारी की मौत हो गई।

ये है पूरी घटना


भोपाल के करोंद इलाके के रहने वाले बुजुर्ग पर्वत सिंह (65) साल नगर निगम के रिटायर कर्मचारी थे। पर्वत सिंह की सीहोर जिले के श्यामपुर के मंजूखेड़ा गांव में जमीन है, वो रिटायरमेंट के बाद अपने परिवार के साथ खेत में ही मकान बनाकर रहना चाहते थे। जिसके चलते वह वहां पर मकान बनवा रहे थे। मकान बनाने का ठेका पास के ही मान सिंह को दिया था। रविवार को पर्वत सिंह अपने बेटे राकेश कुमार (41) और पोते आयुष कुमार (12) के साथ मंजूखेड़ा गांव गए थे। जहां मकान निर्माण में कुछ गड़बड़ी होने के कारण कारीगर मनोज कुमार से कुछ बातचीत हो गई। तभी मनोज कुमार का भाई हेम सिंह अपने साथी जयप्रकाश के साथ खेत पर पहुंच गया। जयप्रकाश ने सत्यनारायण और प्रमोद को बुला लिया। फिर सभी ने मिलकर लाठी डंडों से पर्वत सिंह व उनके बेटे राकेश सिंह के साथ मारपीट की। पोते आयुष ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई और परिजन को सूचना दी।
यह भी पढ़ें

Girlfriend Murder: गर्लफ्रेंड को मिलने बंगले पर बुलाया फिर गला घोंटकर 40 किमी. दूर फेंक आया लाश


इलाज के दौरान पर्वत सिंह की मौत


मारपीट की बात सुनते ही पर्वत सिंह के परिजन मौके पर पहुंचे और घायल पर्वत सिंह व राकेश को अस्पताल पहुंचाया। दोनों को भोपाल हमीदिया रेफर किया गया था जहां सोमवार को इलाज के दौरान पर्वत सिंह की मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि दो पक्षों में मामूली बात पर विवाद हुआ जिसमें पहले क्रॉस कायमी की थी, अब घायल की मौत होने के बाद आरोपी पक्ष पर हत्या की धारा बढ़ा दी है।
यह भी पढ़ें

Bewafa Biwi: शादी के 8 साल बाद दो बच्चों के साथ प्रेमी के साथ भागी महिला, पति ने गुस्से में जला दीं यादें


Hindi News/ Sehore / MP News: नगर निगम के रिटायर्ड कर्मचारी की पीट-पीटकर हत्या, 12 साल के पोते भागकर बचाई जान

ट्रेंडिंग वीडियो