scriptघर में संदिग्ध हालत में मिले महिला के साथ 2 बच्चों के शव, पुलिस मान रही ये वजह | deadbodies 2 children found with woman suspicious condition in house | Patrika News

घर में संदिग्ध हालत में मिले महिला के साथ 2 बच्चों के शव, पुलिस मान रही ये वजह

locationसिवनीPublished: Apr 03, 2022 09:04:35 am

Submitted by:

Faiz

घर पर मां और दो बच्चों के संदिग्ध हालत में मिले शव। छपारा थाना क्षेत्र का मामला, एसपी की मौजूदगी में हो रही जांच।

News

घर में संदिग्ध हालत में मिले महिला के साथ 2 बच्चों के शव, पुलिस मान रही ये वजह

सिवनी. मध्य प्रदेश के सिवनी जिले के छपारा थाना इलाके में शनिवार शाम को एक मकान के भीतर एक महिला के साथ उसके दो बच्चों की लाश मिलने का सनसनी फैल गई।मामले को लेकर एसपी कुमार प्रतीक ने घटनास्थल का जायजा लिया और पोस्टमार्टम कराने तक मौजूद रहे। घटनास्थल के हालात देखकर प्रकरण हत्या का प्रतीत हो रहा है।


जिला मुख्यालय से करीब 35 किलोमीटर दूर छपारा तहसील के डुंगरिया मोहल्ले में शनिवार की दोपहर एक घर में 3 लाश मिलने की खबर से लोग सन्न रह गए। स्थानीय लोगों से सूचना मिलने पर छपारा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। साथ ही, एसपी कुमार प्रतीक भी दल-बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे।

 

यह भी पढ़ें- होटल में 3 दिन तक कॉलेज छात्रा को बनाकर रखा बंधक, दुष्कर्म कर पिता को भेजे न्यूड फोटो


पहले पति को छोड़ की थी दूसरी शादी

महिला के परिजन का कहना है कि, पहले उसके पति की मौत हो चुकी है, जिसके बाद वे दूसरी शादी कर ग्राम बखारी के रहने वाले कमल साहू के साथ रह रही थी, लेकिन कुछ दिन से महिला की दूसरे पति के साथ भी अनबन चल रही थी, जिसके चलते वो छपारा तहसील में किराए के मकान में दोनों बच्चों के साथ रह रही थी। फिलहाल, पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है। पुलिस हत्या के साथ साथ आत्महत्या के एंगल से भीजांच कर रही है। बताया जा रहा है कि, मौके पर रक्त के अंश और भी पाए गए हैं, ऐसे में हत्या की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता।


घटनास्थल पर ऐसे थे हालात

एडीशनल एसपी श्याम कुमार मरावी ने बताया कि, घटनास्थल का मुआयना करने पर पाया गया कि महिला का शव बिस्तर पर लेटी हुई अवस्था में था, जिसके मुंह से झाग निकल रहा था। बदन में चोट के निशान भी पाए गए हैं। दूसरे कमरे में महिला का बेटा-बेटी मृत पड़े हुए थे, जिनमें बेटी के गले में किसी चीज से दबाए जाने के निशान हैं, वहीं बालक के गले के पास से रक्त निकला हुआ था।

 

खाट पर शव लादकर कई किमी पैदल चलीं महिलाएं, देखें वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x89i9vm
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो