scriptएंबुलेंस से कूदकर भागा कोरोना मरीज, मची अफरा तफरी | Corona patient fleeing from ambulance chased chaos | Patrika News

एंबुलेंस से कूदकर भागा कोरोना मरीज, मची अफरा तफरी

locationशाहडोलPublished: May 10, 2021 07:41:17 am

Submitted by:

Hitendra Sharma

चौराहे में मौजूद पुलिस कर्मियों और स्थानीय जनो के सहयोग से आग पर पाया काबू, एम्बुलेंस के पहिए में लग गई थी आग।

shahdol_corona.jpg

शहडोल. नगर के गांधी चौक में उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गई जब कोरोना मरीज को लेकर जा रही एक निजी एम्बुलेंस के पहिए में चलते-चलते आग लग गई। गांधी चौक में तैनात पुलिस कर्मियों ने देखा तो आनन-फानन में वाहन को रुकवाया।

Must see: कोविड के लिए पांच डॉक्टर मिले, वेंटिलेटर भी चलेगा

वाहन में आग लगने की जानकारी लगते ही उसमें लेटा कोविड मरीज कूदकर दूर जा खड़ा हुआ था। जिसके बाहर निकलने के साथ ही वहां मौजूद लोग भी कुछ देर के लिए भयभीत हो गई। पुलिस कर्मियों द्वारा आनन-फानन में मरीज के अटेंडर को भी एम्बुलेंस से बाहर निकाला गया। साथ ही कोविड मरीज को एक किनारे करते हुए आग पर काबू पाने के प्रयास शुरु कर दिए गए।

Must see: कोरोना ढलान पर, अब 7 दिन में स्वस्थ हो रहे मरीज

पुलिस टीम ने आनन-फानन में एम्बुलेंस में उपलब्ध अग्निशमन यंत्र और स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया। गनीमत थी कि समय रहते चौराहे पर तैनात यातायातकर्मी की वाहन के पहिए पर नजर पड़ गई और उन्होने वाहन को रोककर आग पर काबू पा लिया। थोडी सी भी देर होती तो बड़ा हादसा हो सकता था। इस दौरान पुलिस कर्मी वर्षा बैगा, संतोष कोल, रवि केवट, जगन्नाथ सिंह और प्रतिभा शर्मा के साथ स्थानीय लोग भी मौके पर मौजूद रहे। जिनकी मदद से समय रहते आग पर काबू पा लिया गया।

Must see: MP में कोरोना के ताजा आंकड़े

मध्य प्रदेश में पिछले 24 घंटों के भीतर कोरोना के 11051 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं। इसके बाद प्रदेश में अब तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 671763 हो गई है। वहीं, संक्रमण से मरने वालों की संख्या 6420 पहुंची है।

shahdol_corona_update.jpg
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8168j1
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो