scriptशराब के नशे में धुत युवकों का हाईवोल्टेज ड्रामा, सड़क पर उड़ा रहा था 500 के नोट, वीडियो वायरल | drunken man high voltage drama blowing 500 notes on road video viral | Patrika News

शराब के नशे में धुत युवकों का हाईवोल्टेज ड्रामा, सड़क पर उड़ा रहा था 500 के नोट, वीडियो वायरल

locationशाहडोलPublished: Feb 01, 2023 02:16:35 pm

Submitted by:

Faiz

– शराब पीकर युवकों का हाईवोल्टेज ड्रामा- बीच सड़क पर उड़ाए 500 के नोट- युवकों ने सड़क पर किया जमकर हंगामा- सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

News

शराब के नशे में धुत युवकों का हाईवोल्टेज ड्रामा, सड़क पर उड़ा रहा था 500 के नोट, वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश के शहडोल जिले के कोयलांचल नगरी धनपुरी में शराब के नशे में धुत दो युवकों का हाई वोल्टेज ड्रामा सामने आया है। दोनों युवक रीवा अमरकंटक मार्ग धनपुरी पर स्थित शराब की दुकान के पास बीच सड़क पर 500 – 500 के नोट लहराते नजर आ रहे हैं। बताया ये भी ज रहा है कि, दोनों युवक ये नोट सड़क पर उड़ा भी रहे थे। अब इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल भी हो रहा है।


आपको बता दें कि, शहडोल जिले के धनपुरी थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले रीवा अमरकंटक मार्ग पर स्थित अंग्रेजी शराब के दुकान के समीप नशे में धुत दो युवक सड़क में बैठकर हंगामा कर रहे थे। इस दौरान सड़क से गुजर रहे तेज रफ्तार वाहनों से उनकी जान को खतरा बी बना हुआ था। नशे में चूर दोनों युवक सड़क में हाई वोल्टेज ड्रामा करते रहे। यही नहीं, ये दोनों 500 रुपये की दो गड्डियां भी लहराते दिखाई दिए।

 

ह भी पढ़ें- सावधान ! महिला के कपड़े पहनकर घरों में घुस रहा बेहरूपिया, महिलाओं के साथ कर रहा ऐसी हरकत


सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

https://youtu.be/2ymIAmlBCHE

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस दौरान वहां मौजूद लोग असहज महसूस कर रहे थे। उनके इस हंगामे के चलते रीवा अमरकंटक मार्ग में आवागमन भी बाधित हो रहा था। बताया जा रहा है कि, सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा करने वाले दोनों युवक धनपुरी के ही रहने वाले हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो