यहां तेजी से बिगड़ रहे हालात : 2 दिन और बढ़ा लॉकडाउन, ढील मिलते ही जरूरी सामान खरीदने उमड़ी भीड़

बढ़ते संक्रमण को देखते हुए प्रशासन ने शहर में 14 अप्रैल तक के लिये लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाने के आदेश जारी कर दिये हैं।

By: Faiz

Published: 12 Apr 2021, 05:52 PM IST

शहडोल/ मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में कोरोना की रफ्तार पर नियंत्रण पाने के लिये प्रशासन ने नगरीय इलाकों में लॉकडाउन की अवधि को बढ़ा दिया है। पिछले आदेश के मुताबिक, जिले में 9 अप्रैल से 12 अप्रैल तक के लिये लॉकडाउन लगाया गया था, लेकिन बढ़ते संक्रमण को देखते हुए प्रशासन ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से समीक्षा बैठक के बाद शहर में 2 दिनों के लिये यानी 14 अप्रैल तक के लिये लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाने की अनुमति लेने के बाद आगामी तारीख तक के आदेश जारी कर दिये हैं।

 

पढ़ें ये खास खबर- अमानवीयता के चेहरे दोनो तरफ : कहीं कोरोना मरीजों पर पुलिस ने बरसाई लाठियां, तो कहीं लोगों ने बरसाए अधिकारियों पर पत्थर

 

देखें खबर से संबंधित वीडियो...

भीड़ तो उमड़ी लेकिन नियमों का किया गया पालन

रविवार को लॉकडाउन की अवधि 14 अप्रैल तक बढ़ाने बढ़ाने के बाद प्रशासन की और से सोमवार की सुब 8 बजे से दो घंटों के लिये शहरवासियों को जरूरी सामान खरीदने की अनुमति दी गई। इस दौरान दुकानें तो बंद रखी गईं, लेकिन व्यापारियों ने फल और सब्जी की दुकानें सड़कों पर ही लगाईं। इस दौरान बड़ी संख्या में शहरवासियों ने खरीदारी करने आ पहुंचे। हालांकि, इस दौरान लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते और मास्क लगाए नजर आए।

news

व्यापारिक प्रतिष्ठन बंद, सड़कों पर दिखा बाजार

प्रशासन की ओर से शहरवासियों को इस दौरान लॉकडाउन में ढील देते हुए जरूरी सामान खरीदने की अनुमति तो दी गई, लेकिन इस दौरान सभी व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रहे। इस दौरान सिर्फ फल और सब्जी की दुकानें खुली रहीं। जो व्यापारी हाथ ठेलों की व्यवस्था कर सके, उन्होंने हाथ ठेलों पर फल और सब्जियां बेचीं। इसके अलावा कुछ व्यापारी साइकिल पर सब्जी दुकान लगाकर बेचते नजर आए।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned