scriptपुलिस से रंगदारी की शिकायत की तो दबंगों ने दिन दहाड़े मार दी गोली | dabang shoot tailor to complain police for extortion | Patrika News

पुलिस से रंगदारी की शिकायत की तो दबंगों ने दिन दहाड़े मार दी गोली

locationशाहजहांपुरPublished: May 01, 2018 04:18:14 pm

Submitted by:

suchita mishra

टेलर का काम करने वाले रमेश से तीन हजार की रंगदारी मांगने आए थे दबंग। शिकायत करने पर मार दी गोली।

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में थाना कोतवाली चौक इलाके में दबंगों की खुली गुंडई का मामला आया है। यहां रंगदारी मांगने की शिकायत पुलिस से करने पर गुंडों ने एक टेलर को दिनदहाड़े घेर कर गोली मार दी। गोली लगने से टेलर घायल हो गया जिसको मोहल्ले वालों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जिला अस्पताल मे उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। वहीं दिनदहाड़े हुई घटना के बाद इलाके मे दहशत का माहौल बना हुआ है।
दरअसल घटना शहर कोतवाली चौक के जिला अस्पताल के सामने की है। यहां रहने वाले रमेश कनौजिया पुत्र उमराय कनौजिया की अजीजगज में सिलाई की दुकान है। उसकी दुकान पर कल चार लोग छोटू उर्फ प्रमोद पुत्र रामस्वरूप, अन्नू, राहुल, अरविंद आये और शराब पीने के लिए तीन हजार रुपये की रंग दारी मागने लगे, जिसका रमेश ने विरोध किया। विरोध करने पर दबंगों ने उसके साथ जमकर मारपीट की। इसकी शिकायत पीड़ित परिवार ने थाने में की थी। शिकायत करने पर चारों गुंडों ने आज सुबह घर से निकलते ही टेलर को गोली मार दी। आनन फानन में आसपास के लोगों ने घायल रमेश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। वहीं पुलिस ने रंगदारी मांगने और गोली मारने के मामले में पीड़ित परिवार की तरफ से मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।
इस बारे में एसपी सिटी दिनेश त्रिवेदी ने बताया कि इस मामले मे अभी कोई तहरीर नहीं आई है। तहरीर आने पर कार्यवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों में कल विवाद हुआ था। आज उसी को लेकर दूसरे पक्ष के लोगों ने घर से निकलते समय फायरिंग कर दी जिसमें रमेश को गोली लगी है। मौके से दो कारतूस के खोके बरामद हुए हैं। वहीं डॉ. राहुल यादव ने बताया कि रमेश के पेट मे गोली लगी है, उसका इलाज किया जा रहा है। फिलहाल हालात स्थिर बनी हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो