script

एक महीने पहले लापता हुई किशोरी का अब तक नहीं लगा सुराग, पुलिस की कार्यशैली से आहत मां बैठी धरने पर

locationशाहजहांपुरPublished: Jun 05, 2018 07:25:50 pm

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी गई है।
 

Missing Girl

एक महीने पहले लापता हुई किशोरी का अब तक नहीं लगा सुराग, पुलिस की कार्यशैली से आहत मां बैठी धरने पर

शाहजहांपुर। अब तक जिले से लापता चल रही दर्जनों नाबालिग बेटियों की बरामदगी के मामलों में पुलिस फेल साबित हो रही है। वहीं बेटियों की बरामदगी के लिए अब परिवारों को धरने पर बैठना पड़ रहा है। ताजा मामले मेंं अपहरण की गई अपनी बेटी की बरामदगी के लिए एक परिवार जिलाधिकारी कार्यालय के सामने धरने पर बैठ गया है। परिवार की मांग है कि उनकी बेटी को बरामद किया जाए साथ ही बेटी के अपहरण में शामिल लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेजा जाए। फिलहाल पुलिस मामले में जल्द ही कड़ी कार्रवाई की बात कर रही है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल मामला थाना पुवायां क्षेत्र का है, यहां की रहने वाली पूजा नाम की नाबालिक छात्रा का 30 अप्रेल 2018 को गांव से अपहरण हो गया था जिसका आरोप परिजनों ने गांव के ही रमाकांत, ऋषिकांत, अनूप सहित और धीरेंद्र पर लगाया है। परिजनों का आरोप है कि आरोपियों ने उनकी बेटी का घर के बाहर से अपहरण कर लिया था। जिसके बाद से उनकी बेटी लगातार लापता है। तमाम कोशिशों के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला तो दर्ज कर लिया लेकिन अभी तक पुलिस न ही उनकी बेटी को बरामद कर पाई और न ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। इसी बात से नाराज लड़की का परिवार जिलाधिकारी कार्यालय के सामने धरने पर बैठ गया है। उसका कहना है कि जब तक उनकी बेटी की बराबरी की नहीं हो जाती और आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती तब तक उनका धरना लगातार जारी रहेगा। फिलहाल पुलिस जल्द ही इस मामले में कार्रवाई करने की बात कर रही है।
पुलिस जांच में जुटी

वहीं मामले में एसपी ग्रामीण सुभाष चंद्र शाक्य ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर सभी आरोपियों के खिलाफ मामला पहले ही दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी गई है। मामले को गंभीरता से लेते हुए परिवार का डीएनए टेस्ट के लिए भेजा जायेगा रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो