पीएम मोदी की किसान कल्याण रैली में दो लाख किसान आएंगे, देखें वीडियो

नगर विकास मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने कहा- लोकसभा चुनाव 2019 में यूपी में 74 सीटें जीतेंगे

निदा खान के मामले में बोले मंत्री- शरीयत से नहीं, संविधान से चलेगा मुकदमा

By: Bhanu Pratap

Published: 20 Jul 2018, 11:21 AM IST

शाहजहांपुर। भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की किसान कल्याण रैली से पहले नगर विकास मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने बताया कि रैली में दो लाख किसानों के आने का लक्ष्य रखा गया है। रैली 21 जुलाई को रोजा मंडी में है। ऐसा पहली बार है कि कोई चुनाव न होने के बावजूद शाहजहांपुर में किसानों की बात सुनने प्रधानमंत्री आ रहे हैं। पहले उत्तर प्रदेश में लोकसभा की 73 सीटें जीती थीं, लेकिन इस बार 74 सीटें जीतेंगे। इसके साथ ही नगर विकास मंत्री ने बरेली की निदा खान प्रकरण पर कहा कि देश शरिया से नहीं, संविधान से चलेगा। बता दें कि तीन तलाक और हलाला के खिलाफ आवाज बुलंद करने पर निदा खान को इस्लाम से खारिज किया जा चुका है।

यह भी पढ़ें

पीएम मोदी की किसान कल्याण रैली शाहजहांपुर में ही क्यों, चौंकाने वाला खुलासा

फसल का एमएसपी बढ़ाया

नगर विकास मंत्री व स्थानीय विधायक सुरेश कुमार खन्ना ने राज भवन में मीडिया से बातचीत में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसानों के लिए जो सपना देखा था, उसको पूरा किया है। किसानों के लिए एमएसपी (न्यूनतम समर्थन मूल्य) बढ़ाकर पीएम ने साबित कर दिया है वह किसानों के कितने हमदर्द हैं। एमएसपी बढ़ाने से सरकार पर 70 हजार करोड़ रुपये का अतिरिक्त बोझ पड़ा है।
यह भी पढ़ें

योगी जी आलू किसानों के लिए कुछ तो सोचिए, कब तक नुकसान का सामना करेंगे किसान...

सौभाग्य की बात
उनका कहना है कि इससे पहले शाहजहांपुर मे जितने भी प्रधानमंत्री आए, वह चुनाव के वक्त या चुनाव से पहले रैली करने आए। पीएम मोदी चुनाव के वक्त रैली नहीं करने आ रहे हैं। इस रैली का चुनाव से कोई लेनादेना नहीं है। वह किसानों से बात करने आ रहे हैं। ये हमारे और शाहजहांपुरवासियों के बहुत सौभाग्य की बात है। उनका कहना है कि इस रैली मे दो लाख किसानों को बुलाने का लक्ष्य रखा गया है। साथ ही करीबी जिलों से भी किसानों को बुलाया गया है। इस रैली मे पीएम मोदी बङी सौगात दे सकते हैं।

यह भी पढ़ें

बरेली में योगी करेंगे पीएम मोदी का स्वागत, 20 हजार किसान होंगे रैली में शामिल, जानिए पूरा प्रोग्राम

उलेमाओं का कानून नहीं चलता यहां

नगर विकास मंत्री ने कहा कि पीएम ने कांग्रेस मुक्त भारत का सपना देखा था, वह अब पूरा होगा। देश में होने वाले चुनाव में हम 51 प्रतिशत वोट लेंगे। इससे भारत कांग्रेस मुक्त हो जाएगा। निदा खान पर सुरेश कुमार खन्ना ने कहा कि ये भारत देश है। यहां उलेमाओं का कानून नहीं चलता है। यहां संविधान चलता है।

यह भी पढ़ें

किसानों के काम की खबर, बढ़ जाएंगी खेती से आमदनी, देखें वीडियो

Narendra Modi PM Narendra Modi
Show More
Bhanu Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned