scriptसामने आया यूपी पुलिस का बेरहम चेहरा, एंबुलेंस ड्राइवर को मामूली बात थर्ड डिग्री टॉर्चर, किया ये हाल… | up police third degree torture to ambulance driver in shahjahanpur | Patrika News

सामने आया यूपी पुलिस का बेरहम चेहरा, एंबुलेंस ड्राइवर को मामूली बात थर्ड डिग्री टॉर्चर, किया ये हाल…

locationशाहजहांपुरPublished: Mar 22, 2018 04:03:48 pm

Submitted by:

suchita mishra

पत्नी और बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने की मिली सजा। पुलिस ने एंबुलेंस ड्राइवर को प्राइवेट कमरे में बेरहमी से पीटा, सिगरेट से जलाया।

UP Police

UP Police

शाहजहांपुर। जिले में यूपी पुलिस बेरहम चेहरा सामने आया है। यहां थाने की पुलिस ने एक एंबुलेंस ड्राइवर को बेरहमी से इतना पीटा। उसे थर्ड डिग्री दी गई और सिगरेट से जलाया गया। उसका कसूर सिर्फ इतना था कि उसने अपनी बेटी और पत्नी के साथ हुई छेड़छाड़ का विरोध किया था। फिलहाल पीड़ित ड्राइवर को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला चौक कोतवाली क्षेत्र के अजीज गंज इलाके का है। वहीं पुलिस इसे आपसी मारपीट का मामला बताकर पुलिसकर्मियों को बचाने की कोशिश कर रही है।
ये है पूरा मामला
पीड़ित एंबुलेंस ड्राइवर दीपू ने बताया कि उसकी पत्नी और बेटी शौच के लिए जा रहे थे। तभी एक युवक ने उसकी बेटी और पत्नी के साथ छेड़छाड़ कर दी। तब दीपू की पत्नी और बेटी चिल्लाई। उनकी आवाज सुनकर दीपू वहां पहुंच गया और उसने युवक के थप्पड़ जड़ दिया। उसके बाद युवक ने दीपू के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करा दिया। दीपू का आरोप है कि पुलिस ने युवक के इशारे पर दीपू को पकड़ लिया और प्राइवेट कमरे में ले जाकर उसे लाठी डंडों से बेरहमी से पीटा। कई जगहों पर सिगरेट से भी जलाया जिसके निशान उसके शरीर पर मौजूद हैं।
बुरी तरह से पीटने के बाद पुलिस ने हालत बिगड़ने पर उसे छोड़ दिया। छूटने के बाद दीपू को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं डॉक्टरों की मानें तो उसके शरीर पर बने जख्म पिटाई के ही हैं। आपको बता दें कि करीब 15 दिन पहले ही शाहजहांपुर पुलिस द्वारा पिटाई का वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद पांच पुलिसकर्मियों को बर्खास्त किया जा चुका है।
ये कहना सीओ सिटी का
इस मामले में सीओ सिटी सुमित शुक्ला का कहना है कि 20 मार्च की रात को अजीजगंज में एक अज्ञात युवक द्वारा गालीगलौज करने को लेकर दो पक्षों का आपसी मारपीट हुई। इसके बाद दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाया गया। फिलहाल अज्ञात युवक का नाम पता प्रकाश में आ गया है। उसके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी। इसमें पुलिस के उपर किसी तरह का कोई आरोप नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो