scriptदिन में फिजिक्स, रात में डर्टी टॉक, ऐसी थी कुंदन सर की क्लास | teacher sending i love you message to the girl student on whatsapp | Patrika News
शाजापुर

दिन में फिजिक्स, रात में डर्टी टॉक, ऐसी थी कुंदन सर की क्लास

स्कूल खुलते ही सामने आई टीचर की गंदी हरकत…12वीं की छात्रा को परेशान करने वाले टीचर की परिजन ने ली जमकर क्लास…

शाजापुरSep 22, 2021 / 07:28 pm

Shailendra Sharma

kundan_sir_1.png

,,

शाजापुर. मध्यप्रदेश में स्कूल खुले हुए अभी एक महीने का वक्त भी नहीं गुजरा है कि शाजापुर में टीचर की एक ऐसी करतूत सामने आई है जो हैरान करने वाली है। मामला शाजापुर जिले के पोलायकलां का है। जहां कलयुगी टीचर ने गुरु शिष्य की परंपरा को तार-तार करने वाली हरकत की। शासकीय उत्कृष्ट स्कूल में पढ़ाने वाले ये शिक्षक स्कूल की 12वीं की छात्रा को रात में व्हॉट्सएप पर मैसेज कर परेशान करता था। टीचर की हरकतों से परेशान छात्रा ने जब परिजन को इसके बारे में बताया तो दूसरे ही दिन गुस्साए परिजन स्कूल पहुंचे और टीचर की जमकर पिटाई करते हुए उसे पुलिस के हवाले कर दिया।
kundan_sir_1_inside.png

कुंदन सर की गंदी बात !
छात्रा को मैसेज करने वाले टीचर का नाम कुंदन वर्मा है। जो पोलायकलां के शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय में छात्रों को फिजिक्स पढ़ाते हैं। टीचर कुंदन वर्मा बीते कुछ दिनों से स्कूल में ही 12वीं क्लास में पढ़ने वाली एक छात्रा को व्हॉट्सएप पर मैसेज कर रहे थे। रात के वक्त कुंदन सर छात्रा को मैसेज भेजते थे, पहले तो छात्रा ने कुछ दिनों तक कुंदन सर की हरकतों को बर्दाश्त किया लेकिन जब कुंदन सर ने छात्रा से अपने प्यार का इजहार किया तो छात्रा ने टीचर की हरकतों के बारे में परिजन को बता दिया। जैसे ही छात्रा के परिजन को टीचर की करतूतों के बारे में पता चला तो वो हैरान रह गए और दूसरे ही दिन स्कूल पहुंचे। यहां परिजन ने पहले तो टीचर कुंदन वर्मा की जमकर पिटाई कर दी। स्कूल में टीचर की पिटाई का पता चलते ही प्रिंसिपल भी मौके पर पहुंचे और किसी तरह परिजन को समझाइश देकर शांत कराया। गुस्साए परिजन किसी तरह शांत तो हुए लेकिन उनका गुस्सा खत्म नहीं हुआ, परिजन टीचर को पकड़कर पुलिस के पास पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। की छात्रा को वाट्सएप मैसेज भेजकर परेशान कर रहा था। छेडख़ानी से परेशान होकर छात्रा ने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी। इसके चलते परिजन सीधे स्कूल पहुंचे और संबंधित शिक्षक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने शिक्षक कुंदन वर्मा के खिलाफ धारा 354 (क), 354 (डी) 11, 12, 7, 8, 8 पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

Home / Shajapur / दिन में फिजिक्स, रात में डर्टी टॉक, ऐसी थी कुंदन सर की क्लास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो