scriptखेल-खेल में 4 दोस्तों ने नाबालिग साथी के साथ किया कुकर्म, ऐसी हालत में छोड़कर पहुंच गये घर | 4 friends made unnatural relation with 10 year boy in shamli | Patrika News

खेल-खेल में 4 दोस्तों ने नाबालिग साथी के साथ किया कुकर्म, ऐसी हालत में छोड़कर पहुंच गये घर

locationशामलीPublished: Dec 03, 2019 07:58:15 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights
घर के पास खेल रहे थे सभी बच्चेखेल-खेल में नाबालिग को दूसरी जगह ले गये साथीपुलिस ने चारों को हिरासत में लिया

kukarmnp.jpg

शामली। घर के बाहर खेलने के दौरान चार नाबालिग बच्चों ने अपने 10 वर्षीय साथी को अलग स्थान पर ले जाकर उसके जबरन कुकर्म किया। पीडि़त के विरोध करने पर चारों दोस्त उसके मारपीट कर उसे पड़ा छोड़कर मौके से फरार हो गये। जिसके बाद दस वर्षीय बच्चे परिजनों को आरोपी साथियों करतूत बताई। परिजन बच्चे को लेकर सीधा थाने पहुंचे। जहां से पुलिस ने बच्चे को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। पुलिस आरोपित चारों दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया है।

इंजेक्शन और कैप्सूल लेकर जा रहे 2 युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए क्यों- देखें वीडियो

दरअसल वारदात जनपद शामली के सिटी कोतवाली क्षेत्र की है। जहां शहर निवासी एक 10 वर्षीय बच्चा पड़ोस में ही खाली पड़े एक प्लॉट में खेलने के लिए गया था। बताया जा रहा है इस दौरान उसके चार अन्य दोस्त भी वहां खेल रहे थे। इस बीच चारों दोस्तों ने किसी तरह उसे बहका लिया और एक दूसरे स्थान पर ले गये। आरोप है कि यहां जाकर बच्चों ने उसके साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीडि़त बच्चे का आरोप है कि उसके चारों दोस्तों ने उसके साथ कुकर्म किया है। जिसके बाद चारों दोस्त उसे छोड़कर फरार हो गये। पीडि़त बच्चों ने अपने घर पहुंचकर के परिजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिजन बच्चे को लेकर शामली कोतवाली पहुंचे, जहां उन्होंने पुलिस से शिकायत की। शिकायत के आधार पर पुलिस ने पीडि़त बच्चे को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। आरोपित चारों दोस्तों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि पीडि़त बच्चा करीब 10 वर्ष का है और आरोपी चारों दोस्त भी 10 से 12 वर्ष की उम्र के है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो