scriptShamli: भजन गायक के पूरे परिवार की हत्‍या, कार में मिला बेटे का अधजला शव | Bhajan Singer Ajay Pathak Murder Case Latet Update News | Patrika News

Shamli: भजन गायक के पूरे परिवार की हत्‍या, कार में मिला बेटे का अधजला शव

locationशामलीPublished: Jan 01, 2020 11:42:09 am

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

शामली के आदर्श मंडी थाना क्षेत्र का मामला
तीन सदस्‍यों की हत्‍या कर बेटे को ले गए थे हत्‍यारे
हरियाणा के पानीपत में कार में मिला अधजला शव

photo6080293675650361619.jpg
शामली। उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शामली (Shamli) में भजन गायक के पूरे परिवार की हत्‍या से सनसनी फैल गई है। भजन गायक पंडित अजय पाठक के बेटे का भी शव मिल गया है। अजस पाठक के बेटे का अधजला शव पानीपत (Panipat) में एक कार में मिला। मंगलवार (Tuesday) को हत्‍यारे अजय पाठक, उनकी पत्‍नी और बेटी की हत्‍या कर बेटे को अगवा करके ले गए थे। साथ में वे एक कार भी ले गए थे।
यह भी पढ़ें

शामली में अंतरराष्ट्रीय भजन गायक समेत पत्नी व बेटी का बेरहमी से कत्ल, घर में ही पड़े मिले शव

कार में अगवा करके ले गए थे बच्‍चे को

अंतराष्‍ट्रीय भजन गायक अजय पाठक (42) शामली के आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के पंजाबी कॉलोनी में रहते थे। उनके साथ उनकी पत्नी स्नेहा (38), बेटी वसुंधरा (15) और बेटे भागवत (10) रहते थे। मंगलवार शाम करीब 4 बजे जब परिवार का कोई सदस्‍य घर के बाहर नहीं निकला तो पड़ोसी घर पहुंचे। वहां मुख्‍य दरवाजे का मेन गेट खुला हुआ था। ऊपर पहुंचने पर लोगों को दरवाजे पर ताला मिला। ताला तोड़ने पर पड़ोसियों को कमरे में अजय, स्‍नेहा और वसुंधरा के खून से लथपथ शव पड़े मिले। तीनों की धारदार हथियार से हत्या की गई थी। अजय पाठक का बेटा वहां नहीं मिला। साथ ही एक कार भी गायब थी। हत्‍यारे अजय पाठक के बेटे को कार में अगवा कर ले गए थे। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल शुरू कर दी थी।
यह भी पढ़ें

Moradabad: सीओ को जान से मारने की धमकी देने वाले दरोगा पर अब कार चोरी का मामला दर्ज

ईको कार में मिला शव

पुलिस को बुधवार सुबह हरियाणा के पानीपत में एक ईको कार में बच्‍चे का अधजला शव पड़ा होने की सूचना मिली। सूचना मिलने के बाद अजय पाठक के परिजन और पुलिस वहां पहुंची। बच्‍चे की पहचान
अजय के बेटे भागवत के रूप में हुई है। इस बारे में एसपी विनीत जायसवाल का कहना है कि एक ही परिवार के चार सदस्‍यों की हत्‍या हुई है। प्रथम दृष्‍टया यह मामला रंजिश का लग रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो