scriptकैराना में युवक की इतनी बेरहमी से की गई हत्या कि देखने वालों की भी कांप गई रूह, देखें वीडियो- | Brutally murder of young man in Kairana | Patrika News
शामली

कैराना में युवक की इतनी बेरहमी से की गई हत्या कि देखने वालों की भी कांप गई रूह, देखें वीडियो-

कैराना में घर से वाहन में तेल डलवाने निकले युवक की बेरहमी से हत्या

शामलीDec 12, 2018 / 11:32 am

lokesh verma

shamli

कैराना में युवक की इतनी बेरहमी से की गई हत्या कि देखने वालों की भी कांप गई रूह, देखें वीडियो-

शामली. कैराना में बुधवार को दिन निकलते ही एक युवक की हत्या की वारदात से सनसनी फैल गई। बता जा रहा है युवक देर रात घर से गन्ना तोल केंद्र के लिए निकला था, जिसके बाद बुधवार सुबह उसका शव गांव अकबरपुर सुन्हैटी मार्ग पर पड़ा मिला है। युवक की हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। आनन-फानन में कैराना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। बताया जा रहा है कि युवक की हत्या से पहले उसके गुप्तांग भी काटे गए हैं।
यह भी पढ़ें- पांच राज्यों में चुनाव हारने के बाद अब पीएम मोदी और सीएम योगी देश देंगे ये बड़ा तोहफा

बता दें कि वारदात जनपद शामली के कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव अकबरपुर सुन्हैटी की हैं। जहां का रहने वाला मुरसलीन गांव में ही गन्ना तोल केंद्र पर ड्राइवर है। बताया जा रहा है कि देर रात वह घर से ट्रक में तेल भरवाने के लिए निकला था, जिसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा। बुधवार सुबह युवक का शव गांव सुन्हैटी मार्ग पर पड़ा मिला। बताया जा रहा है कि युवक की बेरहमी से हत्या की गई हैं, आरोपियों ने युवक के गुप्तांग भी काट रखे थे। हत्या की सूचना से गांव में सनसनी फैल गई। सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ मौके पर एकत्रित हो गई। इसके बाद हत्या की सूचना कैराना पुलिस को दी गई।
यह भी पढ़ें- चुनाव परिणाम पर आजम का बड़ा खुलासा, बोले- ईवीएम की बेईमानी से आई भाजपा की इतनी सीटें, वरना हो जाता सूपड़ा साफ

सूचना मिलते ही कैराना पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस हत्यारों की तलाश में जुट गई है। हालांकि अभी तक युवक की हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। हत्या की वारदात से युवक के परिजनों में कोहराम मचा है। वहीं एसपी शामली अजय कुमार ने बताया कि युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों का पता चल जाएगा। वहीं परिजनों से तहरीर लेकर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

Home / Shamli / कैराना में युवक की इतनी बेरहमी से की गई हत्या कि देखने वालों की भी कांप गई रूह, देखें वीडियो-

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो