बैंक से रुपये लेकर निकले इंजीनियर से बदमाशों ने दिनदहाड़े लूटे रुपये तो पब्लिक ने कर दिया ऐसा हाल- देखें वीडियो

Highlights

  • बैंक से नगदी निकाल कर घर लौट रहा था इंजीनियर
  • हथियार बंद बदमाशों ने इंजीनियर से लूटे रुपये
  • पब्लिक ने एक बदमाश को दौड़ाकर दबोचा और की धुनाई

शामली। सिटी कोतवाली क्षेत्र में हथियारबंद बदमाशों ने दिनदहाड़े रिटायर इंजीनियर से लूट की वारदात को अंजाम दिया है। बदमाश रिटायर इंजीनियर से 50 हजार रुपए लूट कर भाग रहे थे। दिनदहाड़े हुई लूट की घटना का शोर मचाने पर लोगों ने पीछा कर एक बदमाश को पकड़ लिया। जबकि उसके 2 साथी फरार हो गये। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश से लूटी गई 50 हजार की रकम भी बरामद की है। पुलिस आरोपी बदमाश के फरार साथियों की तलाश में जुटी है।

करोड़ों के घोटाले में पूर्व चीफ इंजीनियर यादव सिंह जेल से आया बाहर, 10 लाख के मुचलके पर मिली जमानत

जानकारी के अनुसार, शामली सदर कोतवाली क्षेत्र के नया बाजार में रिटायर इंजीनियर प्रेमचंद अपने परिवार के साथ रहते है। वह मंगलवार को शहर के एसबीआई बैंक से 50 हजार रुपए निकलवा कर वापस अपने घर लौट रहे थे। जैसे ही प्रेमचंद शहर के वीवी इंटर कॉलेज रोड पर पहुंचे तो 3 बदमाशों ने उन्हें घेर लिया। पीडि़त जब तक कुछ समझ पाते बदमाशों ने उन्हें हथियारों के बल पर लेकर 50 हजार की नकदी लूट ली। जिसके बाद आरोपी फरार हो गये। शोर मचाया तो आसपास लोग एकत्रित हो गए और बदमाशों के पीछे भाग लिए।

लोगों ने बदमाशों को पकड़कर की धुनाई

इस दौरान लोगों की भीड़ ने एक बदमाश को पकड़ लिया। जिसके कब्जे से लूटी गई 50 हजार की नगदी बरामद की गई है। जबकि दो अन्य बदमाश मौके से भागने में कामयाब रहे। दिन दहाड़े हुई लूट की वारदात से इलाके में हड़कंप मचा है। वहीं पुलिस का दावा है कि जल्द ही फरार दोनों बदमाशों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा, लेकिन लूट की वारदात के बाद सवाल यह है कि आखिर शामली शहर में दिनदहाड़े लूट की घटना ने पुलिस गश्त की पोल खोल दी है।

Nitin Sharma Desk/Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned