Breaking: निजामुद्दीन मरकज के मौलाना साद की तलाश में शामली पहुंची दिल्ली पुलिस, फार्म हाउस पर पूछताछ जारी

Highlights:

-दिल्ली पुलिस की टीम ने तबलीगी जमात के प्रमुख मौलाना साद के फार्म हाउस पर छापेमारी की है

-दिल्ली पुलिस टीम की 2 गाड़ियां में सवार होकर शामली के कांधला पहुंची

-पुलिस मौलाना साद के फार्म हाउस पर मौजूद लोगों से बंद कमरे में बातचीत कर रही है

By: Rahul Chauhan

Updated: 23 Apr 2020, 01:54 PM IST

शामली। दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज ( Nizamuddin Markaz ) के कारण देश में कोरोना संक्रमित मरीजों के आंकड़ों में काफी इजाफा हुआ है। जिसके चलते दिल्ली पुलिस द्वारा मरकज के मुखिया मौलाना साद (Maulana Saad) के खिलाफ 31 मार्च को मुकदमा दर्ज किया था। इतने दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी साद का पुलिस और क्राइम ब्रांच पता नहीं लगा पाई है। इस कड़ी में दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम शामली जनपद के कांधला पहुंची है।

यह भी पढ़ें : Ramzan के महीने में Lockdown को लेकर शहर काजी ने की अपील, हर तरफ हो रही तारीफ

जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस की टीम ने तबलीगी जमात के प्रमुख मौलाना साद के फार्म हाउस पर छापेमारी की है। दिल्ली पुलिस टीम की 2 गाड़ियां में सवार होकर पहुंची और स्थानीय थाना पुलिस को भी इस बाबत सूचना दी गई। बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस की टीम मौलाना साद के फार्म हाउस पर मौजूद लोगों से बंद कमरे में बातचीत कर रही है। खबर लिखे जाने तक पुलिस फार्म पर मौलाना साद के संबंध में छापेमारी और पूछताछ में जुटी है।

यह भी पढ़ें: एक माह से घर पर बैठै बुजुर्ग को हो गया कोरोना

गौरतलब है कि इससे पहले भी दिल्ली पुलिस की टीम उत्तर प्रदेश के शामली स्थित उनके पैतृक निवास कांघला से लेकर सहारनपुर स्थित उनके ससुराल तक दबिश दे चुकी है। हालांकि उसके बारे में खासी जानकारी नहीं मिल सकी। वहीं पुलिस ने दोबारा सूचना मिलने पर कांधला स्थित फार्महाउस पर छापेमारी की है।उधर, आरोपी साद से रिश्तेदारों में भी कोरोना वायरस की पुष्टि हो चुकी है, जो सहारनपुर जनपद के रहने वाले हैं।

coronavirus
Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned