script

Video- लव जिहाद: पहले नाम बदलकर की दोस्‍ती और फिर युवती को बुला लिया होटल में, उसके बाद…

locationशामलीPublished: Jan 03, 2019 11:06:21 am

Submitted by:

sharad asthana

शामली में सामने आया लव जिहाद का मामला, युवती को सउदी अरब में बेचने की फिराक में था पति

Shamli

लव जिहाद: पहले नाम बदलकर की दोस्‍ती और फिर युवती को बुला लिया होटल में, उसके बाद…

शामली। जनपद में धर्म व नाम बदलकर एक युवती को ब्‍लैकमेल करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि युवक ने अपना धर्म और नाम बदलकर फेसबुक पर युवती से दोस्ती की। फिर प्यार का नाटककर धोखे से उसकी अश्लील वीडियो बना ली और कई साल तक ब्लैकमेल किया। आरोप है क‍ि ब्लैकमेलिंग कर युवक ने उससे शादी की और अब आरोपी युवती को सऊदी अरब में बेचने की कोशिश कर रहा था। पीड़िता ने अब एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।
यह भी पढ़ें

पुलिस ने इस तरह बुलंदशहर हिंसा के मुख्‍य आरोपी योगेश राज को किया गिरफ्तार- देखें वीडियो

परिवार के चंगुल से छूटकर एसपी ऑफिस पहुंची युवती

शामली जनपद के गढ़ीपुख्‍ता थाना क्षेत्र के एक परिवार के चंगुल से छूटकर एक युवती एसपी ऑफिस पहुंची। वहां उसने अपने पति पर धोखाधड़ी करके शादी करने का आरोप लगाया। उसने ससुराल वालों पर सऊदी अरब में ढाई लाख रुपए में बेचने का आरोप लगाते हुए शिकायती पत्र दिया है। पीड़िता मूलत: इलाहाबाद की रहने वाली है। उसका कहना है क‍ि फेसबुक से प्यार के चक्कर में आकर उसने आरोपी से शादी की थी।
यह भी पढ़ें

मुन्‍ना बजरंगी की हत्‍या के बाद एक बार फिर यूपी की इस जेल में हुआ संघर्ष- देखें वीडियो

फेसबुक पर हुई थी दोस्‍ती

पीड़िता का आरोप है कि गढ़ीपुख्‍ता थाना क्षेत्र के कच्ची गढ़ी निवासी युवक ने फेसबुक पर उसे अपना धर्म हिंदू और जाति जाट बताकर दोस्ती की थी। प्यार का नाटक करते हुए उसने उसे दिल्ली होटल में बुलाया। आरोप है क‍ि वहां कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसने युवती के साथ बलात्कार किया। युवक पर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का भी आरोप है। युवती ने कहा कि युवक ने करीब आठ महीने तक उसे ब्लैकमेल कर उससे लाखों रुपए भी ऐंठे। जब पीड़िता ने उससे बात करने से मना किया तो उसने उसके पिता को फोन कर उस पर शादी का दबाव बनाया। इसके बाद युवक ने उससे जबरदस्‍ती शादी की। बाद में युवती को पता चला कि वह हिंदू नहीं बल्कि मुस्लिम है। युवती ने आरोप लगाया कि कुछ दिन पहले उसे पता चला कि वे लोग उसे किसी सऊदी अरब के शख्‍स को 3 लाख रुपए में बेचने की बात कर रहे थे। ढाई लाख रुपए में इनकी बात पक्की हो गई थी। इसकी भनक लगते ही वह मौका पाकर घर से भाग आई।
यह भी पढ़ें

मुन्‍ना बजरंगी की हत्‍या के बाद एक बार फिर यूपी की इस जेल में हुआ संघर्ष- देखें वीडियो

मामला किया गया दर्ज

इस मामले में एसपी अजय कुमार का कहना है कि मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है। पीड़ि‍ता ने बताया कि आरोपी पति उसे सऊदी अरब में बेचने की फिराक में है। इस मामले की गंभीरता को देखते हुए जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो