scriptमौलाना साद को क्वारंटाइन करने के लिए खोज रही यूपी और दिल्ली पुलिस, बेटी की शादी इस वजह से हुई कैंसिल | Marriage of mollana saad's daughter cancelled | Patrika News

मौलाना साद को क्वारंटाइन करने के लिए खोज रही यूपी और दिल्ली पुलिस, बेटी की शादी इस वजह से हुई कैंसिल

locationशामलीPublished: Apr 05, 2020 07:04:25 pm

Submitted by:

virendra sharma

देश में कोरोना वायरस को देखते हुए लॉकडाउन किया गया था। तब्लीगी जमात को लेकर मौलाना साद सुर्खियों में है

05_04_2020-saadmaulana_20166149.jpg

माैलाना साद

शामली। देश में कोरोना वायरस को देखते हुए लॉकडाउन किया गया था। तब्लीगी जमात को लेकर मौलाना साद सुर्खियों में है। मौलाना साद द्वारा दिए गए बयान को लेकर दिल्ली में मुकदमा भी दर्ज किया गया है। जिसके बाद से मौलाना साद दिल्ली पुलिस व यूपी पुलिस के हाथ नहीं लग रहे हैं। दिल्ली आवास समेत के कांधला कस्बे में पैतृक आवास पर भी तलाश जारी है। कांधला कस्बे के मोहल्ला शेखजादगान स्थित पैतृक आवास पर आज मौलाना साद की बेटी की शादी का कार्येक्रम था।
परिजनों का कहना है कि देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है। जिसको लेकर देश में लॉकडाउन जारी है। इसी कारण से सतर्कता के मद्देनजर शादी को कैंसिल किया गया है। वहीं, माना ये भी जा रहा है कि जिस तरह से तब्लीगी जमात मामले में हो रही फजीहत के चलते शादी को रोका गया है, क्योंकि मौलाना साद का कही अता पता नही है। मौलाना साद की बेटी की शादी में रहना भी बेहद जरूरी था। मौलाना साद व उनके परिवार वालो को डर था कि कही यूपी पुलिस या दिल्ली पुलिस मौलाना शादी की तलाश में न पहुंच जाए।
माना जा भी रहा है कि मौलाना साद गिरफ्तार न हो जाए। ऐसे में कई सवाल जेहन में है। परिजनों की माने तो जब तक यह कोरोना वायरस का प्रकोप और तब्लीगी जमात का मसला हल न हो जाये तब तक वह बेटी की शादी नही करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो