scriptकोल्ड ड्रिंक पीते ही मां ने अपने तीन बच्चों के साथ तोड़ दिया दम, घर में मचा कोहराम – देखें वीडियो | mother drink poison cold drink with 2 child died in shamli | Patrika News

कोल्ड ड्रिंक पीते ही मां ने अपने तीन बच्चों के साथ तोड़ दिया दम, घर में मचा कोहराम – देखें वीडियो

locationशामलीPublished: May 30, 2019 12:31:47 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

घर में दाे मासमू बच्चाें के साथ माैजूद थी महिला
पुलिस ने तीनाें के शवाें काे कब्जे में लेकर पाेस्टमार्टम के लिए भेज दिया

news

कोल्ड ड्रिंक पीते ही मां ने अपने तीन बच्चों के साथ तोड़ दिया दम, घर में मचा कोहराम – देखें वीडियो

शामली। यूपी में शामली के बाबरी थाना क्षेत्र स्थित गांव में एक मां ने बुधवार रात अपने दो बच्चों के साथ कोल्ड ड्रिंक पीते ही तड़प तड़प कर दम तोड़ दिया। परिवार के लोग घर पहुंचे, तो बच्ची को तड़पते देखा। जबकि मां बेटे की मौत हो चुकी थी। उन्होंने आनन फानन में उन्हें अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने तीनों की मौत हो गई। पुलिस शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है। उधर परिवार में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें – इस महानगर में चुनाव खत्म होते ही इतने घरों पर चला पीला पजा, भारी संख्या में तैनात की गई पुलिस

घर में बच्चों के साथ मौजूद थी मां

जानकारी के अनुसार थाना बाबरी क्षेत्र के गांव गोगवान जलालपुर में रविंदर अपने परिवार के साथ रहते है। उनकी पत्नी रचना ने घरेलू विवाद के चलते परेशान थी। बुधवार रात को उसने अपने दो बच्चे विक्रांत उम्र 6 वर्ष मानसी 9 वर्ष को कोल्ड ड्रिंक में जहर मिलाकर सेवन कर लिया। जहर के पीते ही तीनों की हालत खराब होने लगी। घर पर किसी के ना होने के कारण महिला व उसके बेटे ने घर पर ही तड़प तड़प कर दम तोड़ दिया। वहीं कुछ देर बाद घर पर पहुंचे परिजनों ने तीनों को इस हालात में देखा तो परिजनों के पैरों तले की जमीन खिसक गई। वह आनन फानन में उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने मां और बेटे को मृृत घोषित कर दिया। जबकि नौ साल की बच्ची की हालत गंभीर देखते हुए मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया। यहां देर रात इलाज के दौरान बच्ची ने भी दम तोड़ दिया। परिवार में हुई 3 मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। सूचना पर पहुंची बाबरी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस आगे की कार्रवाई के लिए जुट गई हैं।

यह भी पढ़ें – तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपति को मारी टक्कर, महिला की हुई मौत- देखें वीडियो

इस वजह से महिला ने उठाया ऐसा कदम

क्षेत्राधिकारी सुरेंद्र यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि महिला ने घरेलू कलेश के चलते कोल्ड ड्रिंक में जहर मिलाकर उसका सेवन कर लिया है। जिससे महिला सहित दो बच्चों की मौत हो गई। उनके शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो