scriptपुलिस मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश को लगी गोली, सिपाही भी घायल | police arrested a criminal after encounter in shamli | Patrika News

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश को लगी गोली, सिपाही भी घायल

locationशामलीPublished: May 07, 2019 09:59:45 am

Submitted by:

Iftekhar

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई
बदमाशों की गोली से सिपाही नरेश भी घायल हो गया
बदमाश का दूसरा साथी फरार होने में रहा कामयाब

encounter

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश को लगी गोली, सिपाही भी घायल

शामली. थानाभवन में एक बार फिर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश को गोली लगने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं, मुठभेड़ में एक सिपाही को भी हाथ में गोली लगी है। दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बदमाश के कब्जे से एक पिस्टल और बाइक बरामद करने की बातच कही है। वहीं, मुठभेड़ के दौरान बदमाश का एक साथी अशोक उर्फ मुन्नी अंधरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। जिसकी घंटो तक पुलिस तलाश कर रही, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी।

होंडा सिटी कार में सवार होकर जा रहे थे तीन लोग, तभी धूं-धूं कर चलने लगी गाड़ी, इसके बाद जो हुआ

वारदात जनपद शामली के थानाभवन क्षेत्र की है। यहां देर रात पुलिस को सूचना मिली थी कि क्षेत्र से दो बाइक सवार बदमाश किसी घटना को अंजाम देने के लिए आ रहे हैं। इस बीच थानाभवन पुलिस ने भनेड़ा राजवाहे पर चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान एक बाइक पर सवार दो बदमाश आते दिखाई दिए। जिन्हें पुलिस ने रुकने का इशारा किया, तो बदमाशों ने पुलिस को देख बाइक की स्पीड बढ़ा दी। इसके बाद पुलिस ने बदमाशों का करीब एक किलो मीटर तक पीछा कर घेराबंदी की तो बदमाशों ने
फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग करते हुए 25 हजार रुपए के अहमदगढ़ झिंझाना निवासी इनामी बदमाश राजेन्द्र निवासी को गिरफ्तार कर लिया।

एक लाख आम के पेड़ों वाले बाग में लगी भीषण आग, स्वाद हो सकता है खट्‌टा

राजेन्द्र के पैर में गोली लगी है, जबकि उसका साथी अशोक उर्फ मुन्नी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भागने में कामयाब रहा। वहीं, बदमाशों की गोली से सिपाही नरेश भी घायल हो गया। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका उपचार जारी है। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान बदमाश के कब्जे से एक पिस्टल, भारी मात्रा में जिंदा कारतूस और बाइक बरामद करने की बात कही है। बदमाश राजेन्द्र काफी शातिर किस्म का है। वह अलग-अलग राज्यों में चैन स्नैचिंग व लूट की घटनाओं को अंजाम देता था। राजेन्द्र चेन्नई, भटिंडा, पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश सहित कई राज्यों में वारदात करता था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो