scriptमिसाल: यह तेजतर्रार आईपीएस नए साल पर गोद लेगा सरकारी स्‍कूल और खुद पढ़ाएगा बच्‍चों को- देखें व‍ीडियो | shamli sp will adopt government school and teach students | Patrika News
शामली

मिसाल: यह तेजतर्रार आईपीएस नए साल पर गोद लेगा सरकारी स्‍कूल और खुद पढ़ाएगा बच्‍चों को- देखें व‍ीडियो

फिरोजाबाद में भी एसपी रहते हुए गोद लिया था स्कूल को, अब शामली में पेश करेंगे मिसाल

शामलीJan 02, 2019 / 12:07 pm

sharad asthana

Shamli SP

मिसाल: यह तेजतर्रार आईपीएस नए साल पर गोद लेगा सरकारी स्‍कूल और खुद पढ़ाएगा बच्‍चों को

शामली। जनपद के तेजतर्रार एसपी अजय कुमार पांडे ने नववर्ष 2019 पर एक नई पहल शुरू की है। उन्होंने जनपद शामली के एक स्कूल को गोद लेकर उसमें खुद बच्चों को शिक्षा देने की बात कही है। एसपी शामली की इस नई पहल से जिले की जनता में हर्ष का माहौल है। इसके साथ ही बाकी अधिकारयिों के लिए भी यह एक बड़ा संदेश है।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर: ‘गठबंधन’ पर बसपा ने किया बड़ा ऐलान, मायावती और इन नेताओं का लगा होर्डिंग

प्राथमिक जूनियर हाईस्कूल को गोद लेंगे एसपी

मूल रूप से जनपद बस्ती के रहने वाले तेजतर्रार आईपीएस अधिकारी एक नई मिसाल पेश करने जा रहे हैं। शामली के एसपी अजय कुमार पांडे ने नववर्ष 2019 के मौके पर जनपद में एक स्‍कूल को गोद लेने का ऐलान किया है। एसपी अजय कुमार पांडे शामली के एक प्राथमिक जूनियर हाईस्कूल को गोद लेंगे। इस प्राथमिक स्कूल में एसपी शामली खुद जाकर छात्र-छात्राओं को पढ़ाएंगे, जिससे उनका मनोबल बढ़ सके। इसके अलावा उन्होंने नारी सशक्तिकरण सब्जेक्ट पर छात्राओं को विस्तारपूर्वक जानकारी कराने की बात भी कही है।
यह भी पढ़ें

काम की खबर: जल्‍द बंद हो जाएंगे ये एटीएम कार्ड, घर बैठे ऐसे बदलें

स्‍कूल जाकर पढ़ाएंगे बच्‍चों को

एसपी अजय कुमार पांडे ने बताया कि जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी से उन्होंने स्कूल गोद लेने के लिए कहा है। जल्द ही वह उन्हें स्कूल का नाम बताएंगे। इसके बाद वह स्कूल में जाकर बच्चों को पढ़ाएंगे। हालांकि, इससे पहले भी एसपी अजय कुमार पांडे ने फिरोजाबाद में भी एसपी रहते हुए इसी तरह से एक स्कूल को गोद लिया था। वहां भी उन्होंने बच्चों को पढ़ाया था। इसके बाद आज भी उस स्कूल में पढ़ने वाले छात्र-छात्राएं एसपी शामली से फोन पर बातचीत करते हैं और पढ़ाई से संबंधित विषय पर विचार विमर्श करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो