scriptगलत काम करने से रोका तो बेटे ने मां, बहन और भाई पर चला दी गोली, पुलिस ने किया गिरफ्तार- देखें वीडियो | son firing on mother and sister in shamli police arrested accused | Patrika News

गलत काम करने से रोका तो बेटे ने मां, बहन और भाई पर चला दी गोली, पुलिस ने किया गिरफ्तार- देखें वीडियो

locationशामलीPublished: Dec 04, 2019 07:34:48 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

मां के रोकने पर आरोपी ने वारदात को दिया अंजाम
गोली चलाकर सभी को किया घायल
एक माह बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

goli.jpg

शामली। गोगवान में आवारा गर्दी व गलत काम करने से रोकने पर एक कलयुगी बेटे ने अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर मां, भाई व बहन पर गोलियां चला दी। जिससे मां सहित परिवार के चार लोग घायल हो गये थे। उधर आरोपी बेटा वारदात के बाद फरार हो गया। जिसे पुलिस ने मां की शिकायत पर एक माह बाद गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

हैदराबाद रेप के बाद पुलिसकर्मी की बहन बैठी धरने पर बताया खुद को असुरक्षित- देखें वीडियाे

दरअसल एक माह पूर्व 16 नवंबर शाम साढ़े 6 बजे गोगवान में अपने बेटे को आवारा गर्दी गलत कार्य से रोकना एक मां को इतना भारी पड़ा कि उसे इसके बदले में गोली खानी पड़ी। आरोपी कलयुगी बेटे ने अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर परिवार के लोगों पर तंमचे से फायर कर दिये। जिसमें आरोपी की मां मीना, बहन आसमां, भाई उस्मान व चचेरा भाई सुऐब घायल हो गये थे। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया था। जहां से उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया था। वही आरोपी बेटे ने परिजनों पर झूठा केस लिखवाने के लिए अपने चचेरे भाई मेहरूब के हाथ में तमंचे से गोली मार दी थी, लेकिन पुलिस ने मामले की गहनता से जांच पड़ताल की तो मामले का खुलासा किया गया। जिसमें आरोपी के चचेरे भाई मेहरूब को पुलिस ने तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया था।

एक महीने बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी बेटा

मामले में मुन्ना उर्फ हकीमुद्दीन निवासी गोगवान की ओर से आरोपी बेटे तसव्वर, मेहरूब व एक महिला मोमिना निवासी गोगवान के खिलाफ घर में घुसकर देसी तमंचे से जान से मारने की नियत से फायरिंग करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया गया था। वहीं पुलिस ने मामले में फरार चल रहे मुख्य आरोपी तसव्वर निवासी गोगवान को दोपहर के समय गांव की नहर पटरी से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने एक तमंचा 12 बोर, दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो