scriptबैरंग लौट गईं मंत्री साहिबा! मंत्री इमरती देवी ने दिखाई धौंस तो डॉक्टर बोला- चाचा मेरे विधायक हैं | imtri devi says action of drunken doctor but doctor told my uncle mla | Patrika News
श्योपुर

बैरंग लौट गईं मंत्री साहिबा! मंत्री इमरती देवी ने दिखाई धौंस तो डॉक्टर बोला- चाचा मेरे विधायक हैं

मंत्री इमरती देवी से डॉक्टर ने कहा- मेरे चाचा विधायक हैं।
मंत्री को शिकायत मिली थी की नसे में रहता है डॉक्टर।

श्योपुरJul 08, 2019 / 12:09 pm

Pawan Tiwari

imtri devi

बैरंग लौट गईं मंत्री साहिबा! मंत्री इमरती देवी ने दिखाई धौंस तो डॉक्टर बोला- चाचा मेरे विधायक हैं

श्योपुर. मध्यप्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी रविवार को श्योपुर जिले के विजयपुर तहसील के अगरा गांव पहुंचीं थीं। ग्रामीणों मे मंत्री को बताया कि प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में तैनात डॉ सुनील यादव नशे में रहते हैं और नशे की हालत में ड्यूटी करते हैं लेकिन मरीजों का इलाज नहीं करते हैं। इस दौरान मंत्री ने कहा कि डॉक्टर के खिलाफ अगर फिर से शिकायत आई तो कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही मंत्री ने आगनबाड़ी केन्द्र का भी निरीक्षण किया।
मंत्री ने डॉ को लोगों के सामने बुलाया
ग्रामीणों की बात सुनकर मंत्री ने डॉ सुनील यादव को मौके पर बुलवाया। सुनील यादव ने पहले तो ग्रामीणों की शिकायत को निराधार बताया और फिर कहा कि मैडम आज नशा नहीं किया। यह बात सुनकर मंत्री इमरती देवी गुस्सा हो गईं और कहा कि आपके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।
डॉक्टर ने कहा- मेरे चाचा विधायक हैं
मंत्री की बात सुनकर डॉ सुनील यादव ने कहा- मैडम मेरे चाचा लाखन सिंह यादव विधायक हैं और यहां के प्रभारी मंत्री। इसके बाद मंत्री वहां से चलीं गईं। ग्रामीणो ने अनुसार डॉ सुनील यादव को लाखन सिंह यादव ने ही इस गांव में 2013 में पदस्थ किया था।
मंत्री ने कहा- आगे शिकायत मिली तो कार्रवाई होगी
मंत्री इमरती देवी ने कहा- ग्रामीणों ने चर्चा के दौरान डॉ के नशे में रहने की शिकायत की थी। जिसके बाद डॉक्टर को बुलाया गया और डॉक्टर ने मौके पर ही माफी मांगी है। उन्होंने कहा अगर डॉक्टर दोबारा ऐसा करते हैं तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
पर्यवेक्षक को किया निलंबित
मंत्री इमरती देवी ने खुर्रका में आंगनवाड़ी केन्द्र का भी निरीक्षण किया और कुपोषित बच्चों के बारे में जानकारी ली। मंत्री ने सहसराम सेक्टर की पर्यवेक्षक को बुलाया लेकिन देरी से आने के कारण मंत्री ने पर्वेक्षक रेखा अग्रवाल को निलंबत करने का निर्देश दिया।

Home / Sheopur / बैरंग लौट गईं मंत्री साहिबा! मंत्री इमरती देवी ने दिखाई धौंस तो डॉक्टर बोला- चाचा मेरे विधायक हैं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो