scriptदर्दनाक: घायल की जान बचाकर खुद हुआ हादसे का शिकार, एक घंटे तक सड़क पर तड़पता रहा, मौत | bike rider died road accident who save another life in sikar | Patrika News

दर्दनाक: घायल की जान बचाकर खुद हुआ हादसे का शिकार, एक घंटे तक सड़क पर तड़पता रहा, मौत

locationसीकरPublished: Aug 20, 2019 07:14:06 pm

Submitted by:

Naveen

Bike Rider Died in Road Accident in Sikar : घायल को अस्पताल छोड़ खाना लेने जा रहे एंबुलेंसकर्मी की बाइक को वाहन ने टक्कर मार दी। जिस कारण उसकी मौत हो गई।

Bike Rider Died in Road Accident in Sikar : घायल को अस्पताल छोड़ खाना लेने जा रहे एंबुलेंसकर्मी की बाइक को वाहन ने टक्कर मार दी। जिस कारण उसकी मौत हो गई।

घायल की जान बचाकर खुद हुआ हादसे का शिकार, एक घंटे तक सड़क पर तड़पता रहा, मौत

सीकर।
Bike Rider Died in Road Accident in Sikar : घायल को अस्पताल छोड़ खाना लेने जा रहे एंबुलेंसकर्मी की बाइक को वाहन ने टक्कर मार दी। जिस कारण उसकी मौत हो गई। टक्कर के बाद युवक एक घंटे तक सडक़ पर पड़ा तड़पता रहा और बाद में दम तोड़ दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया।

यह भी पढ़ें

प्री मेडिकल परीक्षा की तैयारी कर रही छात्रा ने किया सुसाइड, खुद के घर में पेड़ से लटका मिला शव

पुलिस के अनुसार चंदपुरा निवासी सुरेंद्र 108 एंबुलेंस में कंपाउंडर था और एक घायल को छोडकऱ बाइक पर खाना लेने जा रहा था। खूड़ रोड़ जांचास के पास एक वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। जिससे वह घायल हो गया। सुरेंद्र करीब एक घंटे तक सडक़ पर तड़पता रहा। बाद में उसने दम तोड़ दिया। सुरेंद्र अपने तीन भाइयों में सबसे छोटा था। उसका नर्स 2 की चयन सूची में नाम आया हुआ था। 26 अगस्त वह अपने दस्तावेज जमा कराता उससे पहले ही वह हादसे का शिकार हो गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो