सीकर दुल्हन अपहरण के मुख्य आरोपी अंकित का हुआ मेडिकल, जानिए आज का पूरा Update

Vinod Singh Chouhan | Publish: Apr, 22 2019 05:13:20 PM (IST) | Updated: Apr, 22 2019 05:59:52 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

Sikar Bride Kidnap Case : धोद थाना क्षेत्र के नागवा गांव से दुल्हन के अपहरण मामले में आरोपी अंकित की पुलिस ने आज मेडिकल जांच कराई। इसके लिए उसे बापर्दा एसके अस्पताल लाया गया।

सीकर।
धोद थाना क्षेत्र के नागवा गांव से दुल्हन के अपहरण मामले में आरोपी अंकित Accused Ankit की पुलिस ने आज मेडिकल जांच कराई। इसके लिए उसे बापर्दा एसके अस्पताल लाया गया। जहां पुलिस बल के बीच उसका मेडिकल हुआ। उधर, अपह्त दुल्हन हंसा कंवर hansa Kanwar को आज भी मजिस्ट्रेट के सामने पेश नहीं किया गया। कोर्ट में उसके 164 के बयान होने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई को आगे बढ़ाएगी। बतादें कि हंसा को रविवार को उसकी मर्जी से उसकी मां के साथ बुआ के भेज दिया गया था। गौरतलब है कि 16 अप्रैल को हंसा कंवर और उसकी बड़ी बहन की शादी थी। जिनकी साथ हुई विदाई के दौरान आरोपी अंकित अपने कुछ दोस्तों के साथ बोलेरो में सवार होकर आया और बारातियों से मारपीट कर हंसा कंवर का अपहरण कर साथ ले गया। जो शनिवार को देहरादून में हंसा कंवर के साथ पकड़ा गया था।

sikar bride Kidnap News :

sikar bride kidnap Case में हुआ एक और बड़ा खुलासा, दुल्हन ने आरोपी पर लगाए ये गंभीर आरोप

Sikar Bride Kidnap Case : ...तो आरोपी ने इसलिए किया था दुल्हन का अपहरण, पुलिस ने किया चौंका देने वाला खुलासा

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned