scriptकमरे में फांसी के फंदे पर झूलती मिली विवाहिता, कान में लगा हुआ था इयरफोन | married woman committed suicide by hanging earphone in ear sikar | Patrika News
सीकर

कमरे में फांसी के फंदे पर झूलती मिली विवाहिता, कान में लगा हुआ था इयरफोन

Married Woman Committed Suicide by Hanging : सीकर जिले के नीमकाथाना में एक विवाहिता ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

सीकरAug 21, 2019 / 04:48 pm

Naveen

कमरे में फांसी के फंदे पर झूलती मिली विवाहिता, कान में लगा हुआ था इयरफोन

कमरे में फांसी के फंदे पर झूलती मिली विवाहिता, कान में लगा हुआ था इयरफोन

सीकर।
Married Woman Committed Suicide by Hanging : सीकर जिले के नीमकाथाना में एक विवाहिता ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सदर थानाधिकारी कमल कुमार ने बताया कि भूदोनी निवासी संतोष पत्नी ईश्वर चंद कमरे थी। उसके बेटे ने दरवाजा खडखड़़ाया। कोई जवाब नहीं मिलने पर आस-पास के लोग आए और दरवाजा तोड़ दिया। अंदर देखा तो संतोष फंदे से झूल रही थी। सूचना सदर पुलिस मौके पर पहुंची तथा मृतका के शव को कब्जे में लेकर कपिल चिकित्सालय लाया गया। वहीं मृतका के पीहर पक्ष को सूचना दे दी। मृतका का पीहर जयपुर में है। मृतका का पति विदेश में रहता है। मृतका के दो बेटे है। जो कक्षा 8 व 5 वीं में पढ़ते है।


यह भी पढ़ें

शादी के 6 माह बाद ही तिरंगे में लिपटा घर आया जवान, अंतिम विदाई में उमड़ा पूरा गांव


कान में लगा रखी थी इयरफोन ( Crime in Sikar )
थानाधिकारी कमल कुमार ने बताया कि जब मृतका संतोष फांसी के फंदे पर झुली। उस दौरान वह इयरफोन लगा रखी थी। इयरफोन से मोबाइल कनेक्ट था। वह लगाकर वह क्या कर रही थी। इसका पता अभी नहीं लग पाया।

Home / Sikar / कमरे में फांसी के फंदे पर झूलती मिली विवाहिता, कान में लगा हुआ था इयरफोन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो