बहन का होता रहा रेप, चचेरा भाई व बहन खड़े-खड़े देखते रहे, जानिए क्या है पूरा मामला

DSP मोहम्मद अयूब खान ने बताया कि बालिका की उम्र करीब 15 वर्ष है। ट्रक चालक ने बालिका को बहकावे में ले लिया।

By: vishwanath saini

Published: 09 Dec 2017, 11:16 AM IST

सीकर. लोसल इलाके के सिहोट बड़ी गांव में नाबालिग बालिका से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया। तीन दिन पहले गांव की स्कूल में वारदात में बालिका के चचेरे भाई के सहयोग से अंजाम दिया गया। पुलिस ने बालिका का मेडिकल करवा दिया है। आरोपित की अभी सहीं पहचान नहीं हो पाई है।

पुलिस उसकी पहचान के साथ तलाश करने में जुटी है। पुलिस उप अधीक्षक (ग्रामीण) मोहम्मद अयूब खान ने बताया कि बालिका की उम्र करीब 15 वर्ष है। ट्रक चालक व्यक्ति ने मोबाइल पर संपर्क कर बालिका को बहकावे में ले लिया।

 

PHOTOS : घोड़ी पर बैठी ये दुल्हन हैं सीकर की जिला प्रमुख, अपनी शादी में जमकर नाचीं

 

उसने बालिका को अपना नाम अर्जुन सिंह और गांव चुड़ोली बताया। आरोपित ने गांव की स्कूल और घर में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बालिका ने पुलिस को बताया है कि वारदात के दौरान उसका चचेरा भाई और बहन भी मौजूद थे।

फोटो के आधार पर तलाश
दुष्कर्म के आरोपित की तलाश में पुलिस चुड़ोली गांव गई तो वहां पर अर्जुन सिंह नाम का कोई व्यक्ति नहीं पाया। जांच में जुटी पुलिस के हाथ आरोपित का फोटो लग गया है। पुलिस अब फोटो के आधार पर उसकी तलाश कर रही है। अब तक जांच में आरोपित सरवड़ी का होने की बात सामने आई है।

बढ़ते जा रहे हैं रेप के मामले
सीकर में दुष्कर्म के मामले दिनोंदिन बढ़ते रहे हैं। इसी साल से अजीतगढ़ थाना इलाके में स्कूली छात्रा के साथ शिक्षकों द्वारा रेप करने और सीकर में कॉलेज की एक छात्र को जान-पहचान के युवक द्वारा शराब पिलाकर रेप किए जाने जैसे मामले भी सामने आ चुके हैं। इससे पहले सीकर के कल्याण सर्किल पर रात को अपनी मां के साथ सो रही चार साल की मासूम बच्ची को शिकार बनाया गया और इससे पहले सीकर में दामिनी प्रकरण हुआ।

vishwanath saini Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned