script14 साल की मासूम से बलात्कार कर गर्भवती करने वाले आरोपी को नहीं अफसोस, पुलिस ने पकड़ा तो यह बात आई सामने | police arrest 14 year girl rape accused | Patrika News

14 साल की मासूम से बलात्कार कर गर्भवती करने वाले आरोपी को नहीं अफसोस, पुलिस ने पकड़ा तो यह बात आई सामने

locationसीकरPublished: May 31, 2019 12:47:10 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

सीकर. राजस्थान के सीकर शहर में 14 वर्षीय छात्रा के साथ बलात्कार करने वाले आरोपी को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है।

sikar news, 14 year girl mother. rape news. sikar crime news. sikar today news. sikar latest news.

14 साल की मासूम से बलात्कार कर गर्भवती करने वाले आरोपी को नहीं अफसोस, पुलिस ने पकड़ा तो यह बात आई सामने


सीकर. राजस्थान के सीकर शहर में 14 वर्षीय छात्रा के साथ बलात्कार करने वाले आरोपी को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी वार्ड संख्या 31 के मोहल्ला सुल्तान शाह का निवासी मोहम्मद आमिर है। जो मामला उजागर होने के बाद फरार हो गया था। लेकिन, वह उसी जगह जाकर छिपा जहां वह मजदूरी करने जाता था। ऐसमें पुलिस को उसके छिपे होने की जानकारी मिल गई। सूचना पर पुलिस ने उसे मौके पर पहुंचकर दबोच लिया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देवेंद्र शर्मा ने बताया कि 14 वर्षीय बालिका के साथ बलात्कार करने वाले नामजद आरोपी आमीन को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसे शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। खास बात यह भी रही कि पुलिस ने जब आरोपी आमीन को गिरफ्तार किया तो उसे अपराध का कोई भी अफसोस नहीं था। उसके चेहरे पर कोई शिकन तक नहीं थी और वह बिल्कुल सहजता के साथ पुलिस से पेश आया। कोतवाल श्रीचंद सिंह के अनुसार मजदूरी करने वाला आरोपी आमीन ज्यादा पढ़ा-लिखा नहीं है। साक्ष्य जुटाकर व मौका मुआयना कर पुलिस आरोपी आमीन से घटना के बारे में पूछताछ कर रही है।
यह था मामला
शहर की एक नाबालिग बालिका को उसके परिजन मंगलवार दोपहर को जनाना अस्पताल लेकर पहुंचे थे। 14 साल की इस बालिका के पेट में दर्द हो रहा था। यहां चिकित्सक ने जांच करने के बाद बालिका के परिजनों को बताया कि इसके पेट में सात महीने का बच्चा है। इसके तुरंत बाद गर्भवती बालिका को प्रसव कक्ष में ले जाया गया। यहां चिकित्सक व नर्सिंग स्टाफ की मौजूदगी में बालिका ने प्रीमेच्यौर बच्ची को जन्म दिया। जन्म लेने वाली बच्ची नौ महीने की नहीं होने पर उसका शरीर कमजोर है और उसको सांस लेने में कठिनाई होने पर उसको उपचार के लिए आपातकालीन वार्ड में भर्ती करवाया गया है। जबकि बच्ची की नाबालिग मां को दूसरे वार्ड में भर्ती रखा गया। निजी स्कूल में कक्षा आठवीं में पढऩे वाली नाबालिग बालिका ने बाद में पूछताछ में बताया कि उसके घर के पास रहने वाले युवक का उसके घर आना-जाना है। इस दौरान उसने एक दिन मौका पाकर उसके साथ जबरन गलत काम किया और किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी तथा समाज में बदनाम करने को लेकर डराया। इसके बाद फिर उसने उसके साथ चार बार बलात्कार किया। इसके बाद उसके गर्भ कब ठहर गया। इसका पता उसको और उसके परिजन दोनों को नहीं चला। मामले की जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। जो मजदूरी स्थल पर पकड़ा गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो