scriptअजब प्रेम की गजब कहानी: दास्तां सुनकर भावुक लड़की को हुआ प्रेम, नेत्रहीन प्रेमी से मंदिर में रचाई शादी | story of girl married with blind lover interested love story sikar | Patrika News
सीकर

अजब प्रेम की गजब कहानी: दास्तां सुनकर भावुक लड़की को हुआ प्रेम, नेत्रहीन प्रेमी से मंदिर में रचाई शादी

Girl Married with Blind Lover in Temple : नेत्रहीन प्रेमी के साथ घर से भाग कर एक युवती ने मेरठ में आर्यसमाज मंदिर में विवाह कर लिया। युवती पति के साथ झुंझुनूं में रहने लगी।

सीकरSep 01, 2019 / 01:39 pm

Naveen

Girl Married with Blind Lover in Temple : नेत्रहीन प्रेमी के साथ घर से भाग कर एक युवती ने मेरठ में आर्यसमाज मंदिर में विवाह कर लिया। युवती पति के साथ झुंझुनूं में रहने लगी।

अजब प्रेम की गजब कहानी: दास्तां सुनकर भावुक लड़की को हुआ प्रेम, नेत्रहीन प्रेमी से मंदिर में रचाई शादी

सीकर.

Girl Married with Blind Lover in Temple : नेत्रहीन प्रेमी के साथ घर से भाग कर एक युवती ने मेरठ में आर्यसमाज मंदिर में विवाह कर लिया। युवती पति के साथ झुंझुनूं में रहने लगी। युवती के परिजनों ने सीकर के सदर थाने में गुमशुदगी दर्ज करा दी। पुलिस उसे काफी दिनों से तलाश कर रही थी। पुलिस ने अब झुंझुनूं से युवती को दस्तयाब कर लिया। युवती ने पुलिस को बयानों में पति के साथ जाने के बयान दिए। सदर थानाधिकारी करण सिंह खंगारोत ने बताया कि परडोली बडी निवासी युवती के पिता ने 5 अगस्त को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसने बताया कि रात को खाना खाने के बाद परिवार के लोग सो गए थे। सुबह उठे तो उसकी बेटी घर पर नहीं मिली।


Love Story : उन्होंने उसे काफी तलाश किया, लेकिन नहीं मिली। उन्होंने बताया कि शनिवार को हैडकांस्टेबल राजेंद्र, सिपाही देवीलाल, सांवरमल को सूचना मिली कि लापता युवती झुंझुनूं के लोटिया गांव में है। पुलिस टीम लोटिया गांव में पहुंची तो वह नेत्रहीन युवक के साथ कमरे में मिली। पुलिस टीम दोनों को पकड़ कर थाने ले आई।


थाने में युवती ने विवाह किए जाने की बात कहीं और आर्यसमाज मंदिर का रजिस्ट्रेशन भी दिखाया। परिजनों ने युवती को काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन युवती ने बयानों में पति के साथ ही जाने की इच्छा जताई। पुलिस ने बयानों के बाद युवती के छोड़ दिया।


मंदिर में हुई मुलाकात
युवती ने बताया कि तीन साल पहले गांव में ही मंदिर में ही उसकी मुलाकात हुई थी। वे मन्नत मांगने के लिए आए थे। तब नेत्रहीन युवक की दास्तां सुनकर वह भावुक हो गई और तब से प्रेम करने लगी। दोनों के बीच में मोबाइल पर बातें होने लगी। वह कुछ दिनों के अंतराल में उससे मिलने लगी। पड़ोस के गांव का लडक़ा उसे लेकर गाड़ी में आता था। वह उससे मिलने के लिए जाती थी। बाद में उन्होंने घर से भाग कर शादी करने का फैसला लिया। युवती चार भाई-बहनों में सबसे छोटी है। किसी की भी शादी नहीं हो सकी है।


नेत्रहीन युवक की पत्नी चंडीगढ पुलिस में कार्यरत
जांच के दौरान पता लगा कि नेत्रहीन युवक की पत्नी चंडीगढ पुलिस में एएसआई के पद पर कार्यरत है और उसकी एक बच्ची भी है। वह काफी समय से अलग ही रहती है। युवक का चार साल पहले एक्सीडेंट हो गया था जिसमें उसके आंखें चली गई थी। उसका एक भाई भी है जो कि परिवार के साथ ही गांव में ही रहता है।

Home / Sikar / अजब प्रेम की गजब कहानी: दास्तां सुनकर भावुक लड़की को हुआ प्रेम, नेत्रहीन प्रेमी से मंदिर में रचाई शादी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो