scriptVIDEO जीप-कार की भिड़ंत में दस जने घायल, पुल की रेलिंग पर चढ़कर हवा में लटकी जीप | Accident on Banas river bridge near Kivarli toll block aburoad | Patrika News

VIDEO जीप-कार की भिड़ंत में दस जने घायल, पुल की रेलिंग पर चढ़कर हवा में लटकी जीप

locationसिरोहीPublished: Nov 11, 2019 07:25:04 pm

– किवरली टोल नाके के पास बनास नदी पुल पर दुर्घटना

VIDEO जीप-कार की भिड़ंत में दस जने घायल, पुल की रेलिंग पर चढ़कर हवा में लटकी जीप

sirohi

आबूरोड. किवरली टोल नाके के पास बनास नदी पुल पर सोमवार दोपहर एक कार व जीप की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि जीप उछलकर पुल की रेलिंग पर लटक गई। दुर्घटना में दस जने गम्भीर घायल हो गए। मौके जमा लोगों की भीड़ ने घायलों को तलहटी स्थित ट्रोमा सेंटर के लिए रवाना किया। सूचना मिलने पर सदर थानाधिकारी मय जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे।
जानकारी के अनुसार माउंट आबू से मोहब्बतनगर जा रही कार की सामने से आ रही जीप से किंवरली बनास नदी पुल पर जबरदस्त टक्कर हो गई। टक्कर के बाद दोनों वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। दुर्घटना में क्षतिग्रस्त जीप भी पुल की रेलिंग पर आधी नदी की तरफ व आधी सड़क पर लटक गई। जीप में सवार लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद सुरक्षित पुल की रेलिंग से नीचे उतरकर अपनी जान बचाई। वहीं कार में फसे लोगों को भी निकालकर तत्काल आकराभट्टा अस्पताल व तलहटी स्थित ग्लोबल अस्पताल भेजा गया। जहां चिकित्सकों ने उनका प्राथमिक उपचार शुरू किया गया। गनीमत रही कि जीप नदी में नहीं गिरी। रेलिंग पर चढ़कर जमीन के सहारे हवा में ही लटक गई। अन्यथा बड़ा हादसा होने से इनकार नहीं किया जा सकता था। मौके पर पहुंचे सदर थानाधिकारी आनंद कुमार, हैड कांस्टेबल नरपतसिंह मय जाब्ते ने मौका मुआयना किया। वहीं रेलिंग पर लटकी जीप को जेसीबी की मदद से उतरवाया गया। पुल पर वाहनों की टक्कर से काफी देर यातायात बधित रहा। पुलिस ने लोगों की भीड़ व क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाकर यातायात सुचारू करवाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो