निशुल्क सेमिनार में उमड़े अभ्यर्थी, तैयारी के दिए टिप्स

सिरोही. शाहजी की बाड़ी स्थित आस्था प्रतियोगी संस्थान के तत्वावधान में बेरोजगार युवाओं के लिए निशुल्क सेमिनार आयोजित किया गया।

By: Bharat kumar prajapat

Updated: 08 Dec 2019, 07:51 PM IST

सिरोही. शाहजी की बाड़ी स्थित आस्था प्रतियोगी संस्थान के तत्वावधान में बेरोजगार युवाओं के लिए निशुल्क सेमिनार आयोजित किया गया। इसमें आसपास के जिलों के अभ्यर्थियों ने भी भाग। पटवारी, कांस्टेबल, हाईकोर्ट गु्रप-डी समेत अन्य सरकारी भर्तियों की जानकारी दी गई। परीक्षा की तैयारी में जुटने का आह्वान किया।
डॉ. नरेन्द्र ओझा ने सरकारी भर्तियों में जाने की बात कही। उन्होंने भरोसा दिलाया कि संस्थान हर समस्या का समाधान करेगा। सेमिनार में अन्य विषय विशेषज्ञों ने भी विद्यार्थियों का मार्गदर्शन किया।
संस्थान के निदेशक हितेन्द्र बी ओझा ने बैच प्रारम्भ होने की जानकारी दी तथा विद्यार्थियों को मोटीवेट किया।

प्रजापति प्रतिभा खोज परीक्षा 25 को
सिरोही. जालोर, सिरोही व पाली जिलों की संयुक्त प्रजापति प्रतिभा खोज परीक्षा 25 दिसम्बर को हर तहसील पर होगी। परीक्षा को सफल बनाने के लिए तैयारियां जोरों पर चल रही है। अखिल भारतीय प्रजापति कुंभकार महासंघ के संभाग अध्यक्ष ललित मेडतिया ने बताया कि परीक्षा पहली बार होने के कारण युवाओं में उत्साह है। परीक्षा सुमेरपुर, फालना, सिरोही, पिण्डवाड़ा, सरूपगंज, जालोर, भीनमाल, सांचौर में होगी। परीक्षा समाप्ति पर अभ्यर्थियों को भामाशाहों की ओर से उपयोगी सामग्री दी जाएगी। परीक्षा संयोजक प्रकाश जालोरा, अश्विन कुमावत, जगदीश प्रजापत, कैलाश प्रजापति, ललित आदि तैयारियों में लगे हुए हंै। परीक्षा में प्रथम, द्वितीय व तृतीय विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया जाएगा।

Bharat kumar prajapat Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned